पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Bihar Election 2020: BJP Polling Agent Dies After Suffering Heart Attack In Nawada Hisua Assembly Constituency

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुखद:नवादा में पोलिंग एजेंट की हार्ट अटैक से गई जान, रोहतास में वोट देने के लिए खड़े बुजुर्ग की मौत, बक्सर में आंगनबाड़ी सेविका सड़क हादसे की शिकार

पटनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • हिसुआ में मतदान के दौरान बूथ पर एजेंट के सीने में अचानक हुआ दर्द, सदर अस्पताल ले जाने के दौरान हुई मौत
  • रोहतास के उदयपुर मध्य विद्यालय में वोट डालने के लिए खड़े थे हीरा महतो, अचानक गिर पड़े और चली गई जान

नवादा के हिसुआ विधानसभा क्षेत्र के फुलमा गांव के बूथ संख्या 258 पर भाजपा के पोलिंग एजेंट की हार्ट अटैक से मौत हो गई। मृतक की पहचान कृष्ण प्रसाद सिंह के रूप मे की गई है।

परिजनों बताया कि उन्हें भाजपा का पोलिंग एजेंट बनाया गया था। लेकिन बूथ पर अचानक उनका सीने में दर्द हुआ। उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया। लेकिन सदर अस्पताल लाने के दौरान उनकी मौत हो गई। फुलमा ​​हिसुआ विधानसभा क्षेत्र के विधायक अनिल सिंह का गांव है। यहां से वे भाजपा के उम्मीदवार हैं।

उधर, रोहतास के उदयपुर मध्य विद्यालय में वोट डालने के लिए कतार में खड़े एक मतदाता की तबीयत अचानक बिगड़ गई। वह जमीन पर गिड़ पड़े और वहीं पर उनकी मौत हो गई। उनकी पहचान 60 वर्ष के हीरा महतो के रूप में हुई है। कहा जा रहा है कि हार्ट फेल होने से उनकी मौत हुई है।

चुनाव में ड्यूटी करने जा रही आंगनबाड़ी सेविका की सड़क हादसे में मौत

बक्सर में चुनाव की ड्यूटी करने जा रही एक आंगनबाड़ी सेविका की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। घटना राजपुर की है। सुबह 7:30 बजे आंगनबाड़ी सेविका माया देवी उच्च विद्यालय राजपुर पूर्वी भाग पर ड्यूटी करने जा रही थी। इसी दौरान वह सड़क दुर्घटना की शिकार हो गई। घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। वह बहुआरा गांव की रहने वाली थी। वह अपने गांव से बाइक पर सवार होकर राजपुर जा रही थी। जैसे ही दैतरा बाबा पुल के पास पहुंची उसी समय विपरीत दिशा से आ रही बोलेरो से बचने के प्रयास में यह घटना हो गई। बाइक का संतुलन बिगड़ने की वजह से वह बाइक से नीचे गिर गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें