पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • BJP Woman Leader Threatened To Be Kidnapped, Abused, Demanded Money, Bjp Leader, Bihar Election, Amrita Bhushan, Cyber Crime In Bihar Bjp, Crime News Patna

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कॉल से दहशत:भाजपा की महिला नेता को अगवा करने की धमकी, अपशब्द कहे, पैसे भी मांगे

पटनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बिहार प्रदेश भाजपा की मंत्री अमृता भूषण धमकियों से परेशान हो गई हैं।
  • प्रदेश मंत्री अमृता भूषण को व्हाट्सएप के जरिए मिल रही है धमकी, अनजान नंबरों से कॉल कर मांगे जा रहे रुपए
  • पैसे नहीं देने पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी, साइबर सेल में कर दी गई है ऑनलाइन कंप्लेन

बिहार प्रदेश भाजपा की मंत्री अमृता भूषण से जबरन रुपए मांगे जा रहे हैं। उन्हें किडनैप करने की धमकी दी जा रही है। अपशब्द कहा जा रहा है। रुपए नहीं देने पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी जा रही है। इस शातिराना खेल को व्हाट्सएप मैसेज और कॉल के जरिए अंजाम दिया गया। लगातार अलग-अलग नंबरों से व्हाट्सएप कॉल की गई।

अपने साथ हुई इस हरकत से भाजपा नेता सहम गई हैं। उन्हें समझ में नहीं आ रहा है कि परेशान करने के लिए ये किसकी गंदी चाल है। इसके पीछे किस अपराधी का हाथ है। शातिर बदमाशों का यह खेल रविवार की सुबह से शुरू हुआ है। अमृता भूषण कुम्हरार स्थित अपने घर पर थीं। भूषण के अनुसार सबसे पहले सुबह 10 बजे के करीब उनके व्हाट्सएप पर अनजान नंबरों से कॉल आनी शुरू हुई। मोबाइल नंबर 7292885504, 9534668772 से कॉल करने के अलावा इंटरनेट कॉल से भी धमकी दी गई। दोपहर में 9534668772 से व्हाट्सएप मैसेज कर धमकी दी गई है। काफी सारे अपशब्दों का इस्तेमाल किया गया। जब मैसेज के जरिए भाजपा की महिला नेता ने पुलिस से पूरे मामले की शिकायत करने और सभी अनजान नंबरों को जांच के लिए देने की बात कही तो इस पर भी उन्हें अपशब्द कहे गए।

शातिरों के इस हरकत से अमृता भूषण काफी परेशान हो गई हैं। इस मामले में उन्होंने तत्काल पटना पुलिस के सीनियर अधिकारियों को मैसेज कर पूरे मामले की जानकारी दे दी है। साथ ही साइबर सेल के जन सुरक्षा केंद्र पर ऑनलाइन कंप्लेन कर दी है। इस मामले में जल्द से जल्द जांच कर कार्रवाई करने की मांग की है। अमृता भूषण का कहना है कि न तो उनका किसी से रुपयों के लेकर कोई विवाद है और न ही उन मोबाइल नंबरों को वो जानती हैं, जिनसे उन्हें कॉल की जा रही है। इस मामले की असलियत अब पटना पुलिस की जांच के बाद ही सामने आ पाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें