पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • BJP Workers Celebrate Prime Minister's Birthday By Anointing 70 Liters Of Milk At Kalighat In Patna

70 के हुए मोदी:मठ-मंदिरों में दीये जलाकर पीएम का जन्मदिन मना रही भाजपा, पटना के कालीघाट पर कार्यकर्ताओं 70 लीटर दूध से किया अभिषेक

पटना10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
दीये जलाकर पीएम मोदी का जन्मदिन मनाते भाजपा कार्यकर्ता।
  • मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और तेजस्वी ने प्रधानमंत्री को जन्मदिन की बधाई दी
  • मोदी के जन्मदिन पर भाजपा बिहार में सेवा सप्ताह मना रही है

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 70वां जन्मदिन है। मोदी के जन्मदिन पर भाजपा ने कई कार्यक्रमों का आयोजन किया है। गुरुवार को पूरे प्रदेश में दिवाली मनाई जा रही है। शाम होते ही पूरे बिहार के सभी मठ-मंदिर दीयों से जगमगा उठे। भाजपा कार्यालय में भी दीपोत्सव मनाया गया। माहौल ऐसा मानो आज ही दीपावली हो। दीपावली से पहले साल की यह दूसरी दिवाली मनाई जा रही है। इससे पहले 5 अप्रैल को मोदी की अपील पर घर-घर में दीये जले थे।

मोदी के जन्मदिन पर भाजपा सेवा सप्ताह मना रही है। इसके लिए कई कार्यक्रम आयोजित किए गए हैं। भाजपा बिहार में 70 जगह वर्चुअल सेमिनार करेगी, जिसमें नरेंद्र मोदी के काम की चर्चा होगी। शुक्रवार को 70 जगह प्रेस कॉन्फ्रेंस किया जाएगा, जिसमें केंद्रीय मंत्री और पार्टी के राष्ट्रीय व प्रदेश स्तर के नेता नरेंद्र मोदी के काम गिनाएंगे। इससे पहले गुरुवार सुबह पटना के काली घाट(गंगा नदी का घाट) पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री के कटआउट का 70 लीटर दूध से अभिषेक किया।

पटना में गंगा के घाट पर दूध से प्रधानमंत्री का अभिषेक करते भाजपा कार्यकर्ता।
पटना में गंगा के घाट पर दूध से प्रधानमंत्री का अभिषेक करते भाजपा कार्यकर्ता।
स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने 70 किलो का लड्डू काटकर प्रधानमंत्री का जन्मदिन मनाया।
स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने 70 किलो का लड्डू काटकर प्रधानमंत्री का जन्मदिन मनाया।

तेजस्वी ने दी जन्मदिन की बधाई
राजद नेता तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री को जन्मदिन की बधाई दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा है कि माननीय प्रधानमंत्री जी को जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई। सर्व शक्तिमान ईश्वर आपको लंबे, स्वस्थ और सफल जीवन का आशीर्वाद दें। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी प्रधानमंत्री को जन्मदिन की बधाई दी है। उन्होंने लिखा कि माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। उनके स्वस्थ एवं दीर्घायु जीवन की कामना करता हूं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें