पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Body Recovered From Bettiah; Body Sent For Postmartam; Bihar Bhaskar Crime Latest News

बेतिया में गांव के पास मिली लाश:दो दिन से गायब शख्स का शव बरामद, खेत जाने के दौरान लोगों की पड़ी नजर

बेतिया14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया। - Dainik Bhaskar
शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया।

बेतिया जिले के सिकटा थाना क्षेत्र के सिकटा गांव के समीप चेवर में शनिवार से गायब सुरेश शाह का शव सोमवार को सुबह मिला है। सोमवार को गांव के लोग खेतों अपने खेत देखने जा रहे थे। इसी दौरान किसी ने चेवर में पानी में तैरता लाश को देख लोगों की भीड़ लगने लगी। इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने बेतिया सिकटा पुलिस को दी।

ग्रामीणों की पड़ी नजर

सूचना पर पहुंची सिकटा पुलिस ने शव को पानी से बाहर निकाला और इसकी शिनाख्त शुरू कर दी। इसी दौरान शव की पहचान 41 वर्षीय सुरेश शाह की रूप में किया जिसके सूचना लोगों ने परिजनों को दी। मौके पर पहुंचे परिजन शनिवार को सुरेश शाह के गायब होने की बात कह रहे थे। सिकटा थाने में प्राथमिकी भी दर्ज कराई गई है। इधर बेतिया के सिकटा पुलिस शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए बेतिया गवर्मेंट अस्पताल मे भेज दिया है।

परिजनों ने दिया था आवेदन

वहीं, इस संबंध में दैनिक भास्कर ने टिकटा थाना अध्यक्ष रमेश कुमार महतो से पूछा तो उन्होंने बताया कि शनिवार को परिजन ने आवेदन दिया था कि सुरेश शाह कहीं गुम हो गए हैं। जिसके बाद पुलिस ने मामले की छानबीन में जुट गई। शनिवार को पहले सुबह सुरेश का शो सिक्का गांव के समीप सेवर में मिला पुलिस प्रथम दृष्टया पानी में डूबने से मौत ही मान रही है। उन्होंने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया एमजेके कॉलेज भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं...