पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हत्या या सुसाइड पर सस्पेंस:गया- कोडरमा रेल खंड पर रेलवे ट्रैक के पास मिला युवती का शव, नहीं हो सकी है पहचान

गया6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
लाश मिलने से हड़कंप। - Dainik Bhaskar
लाश मिलने से हड़कंप।

गया-कोडरमा रेल खंड के टनकुप्पा-बंशीनाला स्टेशन के बीच एक महिला की लाश मिलने से हड़कंप मच गया। रविवार की शाम करीब 4 बजे सोनारखाप गांव के पास से शव को बरामद किया गया है। हालांकि, युवती की अब तक पहचान नहीं हो सकी है। युवती की मौत ट्रेन से गिरकर हुई है या फिर किसी ने हत्या कर के लाश को फेंक दिया है। इस पर अभी सस्पेंस बना हुआ है।

राहगीरों की पड़ी नजर
सोनारखाप और उसके आसपास के लोगों का कहना है कि शव की शिनाख्त कराने की कोशिश की गई। लेकिन शव की पहचान नहीं हो सकी है। युवती का शव कब रेलवे ट्रैक के पास गिरा या फेंका गया। इसको किसी ने नहीं देखा है। दोपहर बाद उस रास्ते से गुजर रहे दो लोगों ने देखा, जिसके बाद पूरे गांव को इस बात की खबर लगी।

चेहरे पर भी चोट के निशान
युवती का जहां से शव बरामद किया गया है। वहां पर खून के निशान हैं। लेकिन वह सूखे पड़े हैं। युवती लाल रंग का फ्रॉक सूट पहनी हुई है। युवती का हाथ और पांव टूटकर मुड़ गया है। चेहरे पर बांयी ओर चोट के निशान हैं। रेलवे के कर्मचारी ने ने घटना की जानकारी टनकुप्‍पा स्‍टेशन को दी है। इधर लोगों का कहना है कि किसी ने युवती को ट्रेन से फेंक दिया होगा। या फिर युवती ने ट्रेन से कूद कर जान दे दी है। हालांकि, कई लोगों का कहना है कि मृतका की उम्र 16-17 साल ही है। ऐसे में किसी युवती द्वारा ट्रेन से कूद कर जान दिया जाना संभव प्रतीत नहीं हो रहा।

खबरें और भी हैं...