• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Boy Beaten By Youths In Muzaffarpur; Video Viral On Social Media; Bihar Bhaskar Latest News

बीच सड़क पर बेरहमी से युवक की पिटाई:मुजफ्फरपुर के चांदनी चौक इलाके में युवक की ईंट और डंडे से पिटाई, वह माफी मांग रहा, लेकिन किसी ने नहीं सुनी

मुजफ्फरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
युवक की पिटाई करते लोग। - Dainik Bhaskar
युवक की पिटाई करते लोग।

मुजफ्फरपुर में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो चांदनी चौक स्थित राहुल नगर इलाके का है। युवक की पिटाई का एक मिनट का वीडियो बनाकर किसी ने इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। वीडियो में दिख रहा है कि मोहल्ले में बीच सड़क पर कुछ लड़के एक युवक की पिटाई कर रहे हैं। उसे ईंट और डंडे से बेरहमी से पीटा जा रहा है। मौके पर मौजूद लोग युवक को बचाने के बजाए वीडियो बना रहे हैं। पिटाई का यह वीडियो कब का है, इस संबंध में कुछ स्पष्ट नहीं है।

हाथ जोड़कर बैठा रहा युवक
युवक की पिटाई के दौरान एक महिला की चिल्लाने की आवाज सुनाई देती है। वह कह रही है- सोनू तुम हटो वहां से। ऐसा वह कई बार बोलती है, जिससे लगता है कि वीडियो में दिखने वाले लड़के में से एक का नाम सोनू है। वह उस महिला का परिचित है या रिशेतदार है। महिला बार-बार उसे हटने को कह रही है। उधर, पिटाई का रहा युवक सड़क पर हाथ जोड़कर बैठा हुआ है। अन्य लड़के उसे पीट रहे हैं। इसी बीच आर्मी के ड्रेस में एक युवक वहां आता है और सभी को हटाता है। तब जाकर मामला शांत होता है।

पुलिस कर रही जांच
वीडियो पुलिस के संज्ञान में आ चुका है। इसकी जांच और सत्यापन की कार्रवाई शुरू कर दी गयी है। वीडियो में दिखने वाले लड़कों की पहचान की जा रही है। ब्रह्नपुरा पुलिस की माने तो ये नहीं पता चला है कि उस लड़के को क्यों इतनी बेरहमी से पीटा जा रहा है। कहीं उसपर किसी तरह का आरोप तो नही लगाया गया है, या फिर कोई अन्य मामला तो नहीं है। पुलिस का कहना है कि मारपीट करने वाले लड़कों के पकड़े जाने के बाद ही सच्चाई सामने आएगी। अबतक किसी ने थाना में शिकायत भी नहीं की है।

खबरें और भी हैं...