पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

BF ने महिला के पति को कुल्हाड़ी से काटा:लखीसराय में पत्नी के अवैध संबंध का पति ने किया विरोध, पत्नी के प्रेमी ने कुल्हाड़ी से काट डाला

लखीसराय10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में घायल युवक का हो रहा इलाज। - Dainik Bhaskar
अस्पताल में घायल युवक का हो रहा इलाज।

लखीसराय जिले के चानना थाना इलाके में पत्नी के प्रेमी ने उसके पति को कुल्हाड़ी से जख्मी कर दिया। जख्मी युवक को मरा हुआ समझ कर तेतरहाट पुल के नजदीक मंदिर के पास छोड़कर फरार हो गया। दरअसल, घायल युवक पत्नी के साथ अवैध संबंध का विरोध कर रहा था।

अस्पताल में भर्ती
जख्मी हालत में युवक को तेतरहाट थाना की पुलिस ने इलाज के लिए सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया, जहां प्राथिमक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया। जख्मी युवक की पहचान चानन थाना क्षेत्र के मानपुर गांव का रहने वाला है। जख्मी युवक के भाई ने बताया कि गांव के ही एक युवक के साथ भाई की पत्नी का संबंध था।

शरीर पर कई जख्म
आरोपी बार-बार उसके भाई को जान से मार देने की धमकी दे रहा था। उन्होंने कहा कि अवैध संबंध का विरोध करने पर धारदार हथियार से काट कर बुरी तरह से जख्मी कर दिया। घायल के भाई के मुताबिक दोनों का अवैध संबंध काफी दिनों से चल रहा था। मोबाइल पर बातचीत करने के दौरान देख लेने के बाद इसका विरोध किया था। इसी वजह से घटना को अंजाम दिया गया है। युवक को हाथ, सिर एवं कई जगहों पर धारदार हथियार के कई जख्म हैं।

खबरें और भी हैं...