पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Bpsc Released 66th Joint Preliminary Exam Admit Card, Aurangad Center's Postpone Examination Again

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

BPSC Re-Exam का एडमिट कार्ड जारी:औरंगाबाद सेंटर पर कैंसिल हुई थी 27 दिसंबर की 66वीं प्रारंभिक परीक्षा, अब 14 फरवरी को पटना में होगी

पटनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बिहार लोक सेवा आयोग BPSC ने 66वीं संयुक्त (प्रारंभिक) प्रतियोगिता पुनर्परीक्षा के अभ्यर्थियों का प्रवेश पत्र (ई-एडमिट कार्ड) जारी कर दिया है। आयोग ने इसे अपनी वेबसाइट पर अपलोड कर दिया है। BPSC के संयुक्त सचिव सह परीक्षा नियंत्रक ने यह जानकारी दी है कि आयोग की वेबसाइट http://www.bpsc.bih.nic.in/findcard.asp पर पूरा ई-एडमिट कार्ड अपलोड कर दिया गया है। इसे अभ्यर्थी डाउनलोड करके अपने पास रखना सुनिश्चित करेंगे। अभ्यर्थी अंतिम समय का इंतजार नहीं करेंगे।

यहां क्लिक कर डाउनलोड करें ई-एडमिट कार्ड

रोल नंबर 409931 से 410780 तक के छात्रों की परीक्षा

बिहार लोक सेवा आयोग की ओर से 27 दिसंबर को औरंगाबाद के BBEd इंडो पब्लिक स्कूल सेंटर की स्थगित 66वीं प्रारंभिक परीक्षा 14 फरवरी रविवार को होगी। परीक्षा पटना सेंटर पर ली जाएगी। 27 दिसंबर की परीक्षा में छात्रों ने हंगामा कर दिया था। इसके बाद परीक्षा नहीं हो सकी थी। BPSC की ओर से दो सदस्यीय जांच कमेटी बनाकर पूरे मामले की जांच की गई थी। इसके बाद परीक्षा कराने का फैसला किया गया। यहां पर रोल नंबर 409931 से 410780 तक के छात्रों की परीक्षा नहीं हो सकी थी।

चार सेट में प्रश्नपत्र तैयार

आयोग ने फिर से चार सेट में प्रश्नपत्र तैयार किया है। औरंगाबाद के जिलाधिकारी और आयोग की दो सदस्यीय फैक्ट फाइंडिंग टीम की रिपोर्ट के आधार पर परीक्षा को फिर से लेना तय किया गया है। रिपोर्ट में यह जानकारी सामने आई कि कई परीक्षार्थी परीक्षा देने के इच्छुक थे। इसके बावजूद कुछ हंगामेबाज परीक्षार्थियों के कारण परीक्षा नहीं दे पाए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें