बक्सर में बाइक और ऑटो में टक्कर:महदेवा घाट के पास ऑटो ने बाइक में मारी टक्कर, 2 जख्मी, 1 की हालत गंभीर, वाराणसी ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया

बक्सर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सड़क हादसे के बाद लगी भीड़। - Dainik Bhaskar
सड़क हादसे के बाद लगी भीड़।

बक्सर जिला के महदेवा घाट के पास बाइक और ऑटो के आमने- सामने की टक्कर में बाइक सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए स्थानीय लोगों ने दोनों को बक्सर सदर अस्पताल में भर्ती कराया है, जिसमें एक युवक की हालत गंभीर है। बेहतर इलाज के लिए उसे वाराणसी ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया है। वहीं, घटना के बाद ऑटो चालक ऑटो लेकर फरार हो गया।

श्रद्धालुओं की भीड़ लगी थी

घटना शनिवार की सुबह ग्यारह बजे की है। मिश्रवलिया निवासी रवि चौधरी( 17 वर्ष) पिता -विजय चौधरी अपने मां की श्राद्ध कर्म के लिए बाइक से चौसा बाजार समान लाने गया था। जहां से चौसा बजार निवासी अपने मौसा बबन चौधरी (45 वर्ष) पिता- स्व0 तुलसी चौधरी को भी ले लिया। दोनों लोग बाइक पर सवार होकर चौसा से मिश्रवलिया जा रहे थे। वहीं, महदेवा घाट के पास ऋषि पंचमी को ले स्नान करने के लिए श्रद्धालुओं की भीड़ लगी हुई थी। जिसके कारण चौसा बक्सर मुख्य मार्ग पर ऑटो का काफी भीड़ होने के कारण वहां पर बाइक अनबैलेंस हो ऑटो में टक्कर मार दिया।

वाराणसी ट्रामा सेंटर भेजा गया

स्थानीय लोगों ने घायलों को बक्सर सदर अस्पताल पहुंचाया गया। जहां, डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद रवि चौधरी की हालत गंभीर देखते हुए तुरंत बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया। जिसे परिजन वाराणसी ट्रामा सेंटर लेकर चले गए। खबर लिखे जाने तक युवक की स्थिति गंभीर बनी हुई है। इस घटना के बाद से ही परिजनों पर दुःखों का पहाड़ टूट गया है। एक तरफ कुछ दिन पहले महिला की मौत से परिजनों का बुरा हाल था। तभी घर का जवान बेटे की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है।

खबरें और भी हैं...