• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Candidates Pressurized Voters To Vote In Their Favor, Both Sides Clashed; 7 People Injured

मुंगेर में बूथ पर पथराव व हवाई फायरिंग:प्रत्याशियों ने अपने पक्ष में मतदाताओं को वोट देने का बनाया दबाव, दोनों पक्ष आपस में भिड़े; 7 लोग जख्मी

मुंगेर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जख्मी लोगों का इलाज जारी है। - Dainik Bhaskar
जख्मी लोगों का इलाज जारी है।

मुंगेर जिले के टेटियाबम्बर प्रखंड में दूसरे चरण के मतदान के अंतिम समय पर अपने पक्ष में मतदान कराने को लेकर दो प्रत्याशी टेटिया पंचायत के खरुई बूथ नंबर-17 के बाहर आपस मे भिड़ गए। पंच और वार्ड सदस्य के प्रत्याशी व दोनों के समर्थकों में जमकर लाठी-डंडे चलने लगे और फायरिंग भी हुई। थोड़ी ही देर में पथराव और हवाई फायरिंग भी होने लगी, इसमें 7 लोग जख्मी हो गए। मौके पर डीएसपी पंकज कुमार सिंह भारी संख्या में पुलिस बल के साथ पहुंचे। घटनास्थल से खोखा भी बरामद किया गया। इस घटना में 8 लोगों को हिरासत में लिया गया है।

टेटिया पंचायत के खरुई मतदान केंद्र संख्या 17 पर पंच की उम्मीदवार संजय यादव की पत्नी और वार्ड सदस्य के उम्मीदवार रंजीत यादव की पत्नी के समर्थक अपने पक्ष में मतदाताओं से वोट कराने को लेकर दबाव बना रहे थे। इसी बीच दोनों के समर्थक आपस में ही भिड़ गए। देखते ही देखते लाठी-डंडे चलने लगे। लाठी डंडे के बाद दोनों पक्ष एक दूसरे पर पथराव शुरू कर दिया। पथराव के बाद दोनों पक्ष की ओर से हवाई फायरिंग भी की गई। इस घटना में 7 लोग घायल हो गए।

सभी घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र टेटिया बंबर लाया गया, जहां डॉक्टरों ने दो घायल नागेश्वर यादव और प्रभास कुमार की स्थिति गंभीर होता देख दोनों को भागलपुर मायागंज अस्पताल बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया। अन्य 5 घायल सरुण यादव, अजब लाल यादव, राहुल यादव, जागो यादव रंजन यादव सभी खरुई गांव के रहने वालों का इलाज उप स्वास्थ्य केंद्र टेटियाबम्बर में ही चल रहा है। इलाज कर रहे चिकित्सकों ने बताया कि पांचों की स्थिति बेहतर है।

इस संबंध में तारापुर अनुमंडल के डीएसपी पंकज कुमार सिंह ने बताया कि 2 प्रत्याशी और उसके समर्थक चुनावी रंजिश के कारण आपस में झगड़ा किए है। पथराव और गोलीबारी की भी बात सामने आ रही। उन्होंने कहा कि इस मामले में 2 महिला समेत 8 को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।

खबरें और भी हैं...