पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मधुबनी में कार ने बाइक में मारी टक्कर:तेज रफ्तार से आ रही गाड़ी ड्राइवर का बिगड़ा बैलेंस, बाइक को ठोका, एक जख्मी, अस्पताल में भर्ती

मधुबनी18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सड़क हादसे में घायल युवक। - Dainik Bhaskar
सड़क हादसे में घायल युवक।

मधुबनी जिले के समीप स्थित रांटी चौक पर एक जबरदस्त टक्कर देखने को मिली। टक्कर इतनी भयानक थी कि देखते ही देखते देर रात को वहां पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई। घायल बाइक सवार रामसुंदर यादव घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। घायल युवक के मुताबिक तेज रफ्तार से आ रही स्वीफ्ट डिजायर कार ने टक्कर मारी है।

स्विफ्ट कार ने मारी टक्कर

मधुबनी के 13 नंबर गुमटी को सोमवार की रात क्रॉस कर रहा था। इस दौरान रांटी चौक के समीप एक स्विफ्ट डिजायर (WB 26 C 9249) गाड़ी तेज रफ्तार से रामपट्टी की ओर आ रही थी। जब बाइक सवार ने तेज रफ्तार से गाड़ी आती देखी तो उन्होंने चौक के समीप अपनी बाइक की गति को धीमी कर दी। घायल वयक्ति के अनुसार रोड के दोनों तरफ ट्रक खड़ी थी कि तभी सामने से चार चक्का गाड़ी आई और बाइक में एक जोरदार टक्कर मार दिया।

घटनास्थल पर जुटी भीड़

इसके बाद घटनास्थल पर देखते ही देखते लोगों की भारी भीड़ जुट गई। स्थानीय लोगों के मुताबिक कार में 4 लोग सवार थे। घायल बाइक सवार व्यक्ति रांटी के पिलखवार गांव का रहने वाला है, इसके बाद लोगों के द्वारा पुलिस तथा एंबुलेंस को कॉल लगाया गया।

इसके कुछ देर बाद वहां पर एंबुलेंस आई और घायल को सप्ता स्थित "श्री केशव हेरिटेज हॉस्पिटल" में भर्ती किया गया। डॉक्टरों के द्वारा प्राथमिक जांच में पाया गया की घायल के शरीर के दाएं तरफ के हाथ और पैर में जबरदस्त फ्रैक्चर हुआ है।

खबरें और भी हैं...