पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

छपरा में महिलाओं को कार ने कुचला:वट वृक्ष की पूजा कर रहीं महिलाओं की भीड़ में घुसी कार, 6 लोग घायल, गाड़ी छोड़कर ड्राइवर फरार

छपरा14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे के बाद क्षतिग्रस्त कार। - Dainik Bhaskar
हादसे के बाद क्षतिग्रस्त कार।

छपरा जिला के सैदपुर गांव में वट सावित्री व्रत की पूजा कर रहीं महिलाओं की भीड़ में अनियंत्रित कार घुस गई। इस हादसे में 6 लोग घायल हो गए हैं। घायलों की संख्या बढ़ भी सकती है। घटना के बाद लोगों की चीख से पर्व का माहौल गम में बदल गया। वहीं, कार ड्राइवर घटनास्थल पर ही वाहन को छोड़कर भागने में सफल रहा।

घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती
हादसे के बाद आक्रोशित भीड़ ने कार को बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया। घायलों में मधु देवी, प्रिया कुमारी, रोहित कुमार, प्रेम कुमार का नाम है। जानकारी के मुताबिक सैदपुर गांव में एक वटवृक्ष के नीचे दर्जनों महिलाएं वट सावित्री व्रत का पूजन कर रही थी, तभी विपरीत दिशा से आ रही एक अनियंत्रित कार व्रती महिलाओं की भीड़ में जा घुसी। इसके बाद उस जगह पर अफरातफरी की स्थिति उत्पन्न हो गयी। कुछ लोग कार के नीचे दब गए। बाद में स्थानीय लोगों की मदद से सबों को कार के नीचे से निकाला गया, जिसके बाद घायल लोगों को उपचार के लिए सीएचसी दिघवारा पहुंचाया गया। यहां सभी का प्राथमिक उपचार किया गया, जहां दो गंभीर रूप से घायल महिला को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है।

पुलिस ने ड्राइवर को छुड़ाया
हादसे में कई अन्य व्रती महिलाएं भी आंशिक तौर पर चोटिल हुई है। जिसका स्थानीय स्तर पर इलाज किया गया। घटना की सूचना मिलने पर दिघवारा थाना के एएसआई वीरेंद्र राम ने घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। उधर पुलिस ने ग्रामीणों की गिरफ्त में फंसे चालक के एक रिश्तेदार को छुड़ाया, जिसे बाद में घर भेज दिया गया है। थानाध्यक्ष शोएब आलम ने बताया कि घटना में संलिप्त कार को पुलिस ने जब्त कर लिया है। घायल लोगों के बयान पर थाने में प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।

खबरें और भी हैं...