पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

3 दिन बाद पुलिस को मिली भनक:छपरा के एकमा में युवक की हत्या कर शव तालाब में फेंका, अब तक नहीं हुई है शिनाख्त, फॉरेंसिक जांच शुरू

छपरा14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
तालाब में मिला शव। - Dainik Bhaskar
तालाब में मिला शव।

छपरा जिले के माने गांव के पास एक युवक की हत्या कर शव तालाब में फेंक दिया गया है। पुलिस को इसकी भनक तीन दिन बाद लगी है। मामला एकमा थाना क्षेत्र का है। बदमाशों ने तीन दिन पहले ही युवक की हत्या कर दी थी, इसके बाद शव को तालाब में डाल दिया था। सड़ने के बाद शव तालाब में उपलाने लगा था।

फॉरेंसिक टीम जांच करेगी
स्थानीय लोगों की नजर तालाब में शव पर पड़ी। इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर शव को बरामद कर लिया है। पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना की जांच के लिए फॉरेंसिक टीम भी बुलाई गई है। युवक की अभी पहचान नहीं हो पाई है। युवक के गले पर चोट के निशान हैं। मृतक की उम्र करीब 28 से 30 साल बताई जा रही है।

एकमा में ताबड़तोड़ हत्याएं
एकमा थाना क्षेत्र में पिछले 15 दिनों में चार युवकों की हत्या की जा चुकी है। हाल के दिनों में एक बारात में आर्केस्ट्रा देखने के बाद लौट रहे दो युवकों की गोलियों से भून कर हत्या कर दी गई थी। इसके एक सप्ताह के भीतर ही एक युवक को गोली मारकर लूट की घटना को अंजाम दिया गया था। ताबड़तोड़ हत्या व अपराध की घटनाओं से लोग दहशत में हैं। लोगों ने बताया की पुलिस की लापरवाही की वजह से आए दिन बड़ी घटना हो रही है। अगर पुलिस लगाम नहीं लगाती है तो मजबूर होकर सभी सड़क जाम करेंगे। लोगों ने डीआईजी मनु महाराज से भी अपराध को कंट्रोल करने की मांग की है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप में काम करने की इच्छा शक्ति कम होगी, परंतु फिर भी जरूरी कामकाज आप समय पर पूरे कर लेंगे। किसी मांगलिक कार्य संबंधी व्यवस्था में आप व्यस्त रह सकते हैं। आपकी छवि में निखार आएगा। आप अपने अच...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser