• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Chaukidar Son Ruckus With Villagers In Muzaffarpur; Villagers Caught Accused In Muzaffarpur; Bihar Bhaskar Latest News

मुजफ्फरपुर में चौकीदार का बेटा नशे में गिरफ्तार:पिता की वर्दी पहनकर शराब के नशे में हंगामा करते लोगों ने दबोचा, ग्रामीणों को दे रहा था धौंस, शराब की बोतल भी मिली

मुजफ्फरपुर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पिता की ड्रेस में आरोपी धर्मेंद्र। - Dainik Bhaskar
पिता की ड्रेस में आरोपी धर्मेंद्र।

मुजफ्फरपुर में एक बार खाकी वर्दी दागदार होती दिखी। जब एक चौकीदार के बेटे ने पिता की वर्दी पहनकर शराब के नशे में जमकर हंगामा किया। उसे ग्रामीणों ने दबोच लिया तो अपनी पहुंच और पैरवी का धौंस देने लगा।

सूचना मिलने पर मुशहरी थाना की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसे गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से शराब की एक बोतल भी मिली। जांच में अल्कोहल पीने की पुष्टि हुई। आरोपित की पहचान मुशहरी थाना में तैनात चौकीदार महेश पासवान के पुत्र धर्मेंद्र के रूप में हुई है।

FIR दर्ज कर जेल भेजा जाएगा
DSP पूर्वी मनोज पांडेय ने बताया की आरोपित के खिलाफ FIR दर्ज कर जेल भेजा जाएगा। साथ ही चौकीदार से भी पूछताछ की जा रही है कि उसकी वर्दी बेटे ने कैसे पहनी। अगर इसमें चौकीदार की लापरवाही सामने आएगी तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

जमकर हुई धक्का मुक्की

आरोपित अक्सर पिता की वर्दी पहनकर गांव में घूमता है। हमेशा शराब के नशे में धुत रहता है। लोगों को डराता-धमकाता भी है। आज भी शराब के नशे में गांव में हल्ला हंगामा कर रहा था। इसपर कुछ युवक और महिलाओं ने उसे पकड़ लिया। वह भागने का प्रयास करने लगा। इस कारण जमकर धक्का मुक्की भी हुई। इस दौरान उसकी हल्की पिटाई भी कर दी गयी।

चौकीदार गिरफ्तार होकर गया था जेल

हाल में सिवाईपट्टी थाना का एक चौकीदार भी शराब के नशे में पकड़ा गया था। वह कार से था। उसने नशे की हालत में टक्कर मार दिया था। भागने के दौरान लोगों ने उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। जांच में अल्कोहल की पुष्टि होने पर उसे जेल भेजा गया।

खबरें और भी हैं...