पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Chhath Puja 2020 Bihar News; Husband Strangled Wife In Chapra Village, Police Investigation Is Going On

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हत्या:छठ का प्रसाद देने घर में घुसी पड़ोसी तो दिखी लाश, बेरहम पति ने पत्नी को पहले पीटा, फिर गला दबाकर मार डाला

छपरा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अथमलगोला में पति ने पत्नी की कर दी हत्या, घर के पास जमा लोगों की भीड़।
  • पत्नी की हत्या करने के बाद फरार हो गया आरोपी राजबल्लभ मांझी।
  • शराब के लिए अक्सर पत्नी से मांगा करता था पैसा, नहीं देने पर करता था विवाद।

छपरा जिले के अंजनी गांव में एक शराबी पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। घरेलू विवाद से तंग आकर राजबल्लभ मांझी ने उर्मिला देवी को मौत के घाट उतार दिया। मामला मकेन थाना इलाके का है। घटना की सूचना मिलते ही मृतक का भाई टुनटुन मांझी पहुंच गया। उसने बताया कि कमरे के अंदर सिर्फ बहन की लाश पड़ी हुई थी। बहनोई समेत परिवार के सभी सदस्य फरार हो गए हैं।

पत्नी के साथ अक्सर करता था मारपीट
आरोपी राजबल्लभ मांझी तीन पुत्र और दो पुत्री के पिता हैं। इसके बावजूद उन्होंने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। दोनों की शादी साल 2003 में हुई थी। मृतक का भाई टुनटुन मांझी के मुताबिक उसका बहनोई अक्सर बहन के साथ मारपीट करता था। शुक्रवार की रात में भी वह शराब पीने के लिए पैसे की मांग कर रहा था। नहीं देने के कारण गला दबाकर बहन की हत्या कर दी।

पड़ोसी को दिखी लाश
इस वारदात से ग्रामीण भी स्तब्ध हैं। गांव में मातम छाया हुआ है। छठ घाट से आने के बाद पड़ोसियों को इसकी जानकारी मिली। प्रसाद देने के लिए एक महिला उर्मिला के घर गई, तो वहां उसकी लाश दिखी। इसकी जानकारी कुछ ही देरी में पूरे गांव में फैल गई। ग्रामीणों ने ही मृतक के भाई टुनटुन मांझी को इसकी जानकारी दी। वारादात के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है। पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

सुबह पत्नी की विदाई कराकर घर लाया, दोपहर में मार दी गोली

छठ पूजा खत्म होने के चंद घंटों के अंदर एक पति ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। पत्नी को मौत के घाट उतारने के बाद पति मौके से फरार हो गया। हत्या का यह मामला पटना के अथमलगोला थाना के तहत चंदा गांव का है। गोली चलने की आवाज सुनकर गांव के लोगों के बीच हड़कंप मच गया। मौके पर जब गांव के लोग पहुंचे तो वहां का नजारा देख उनके होश उड़ गए। वहां मौजूद लोगों ने ही पुलिस को जानकारी दी। पत्नी को गोली मारने वाले विजय यादव की ससुराल माधोपुर गांव में है। वहीं से आज वह अपनी पत्नी की विदाई कराकर उसे लाया था। घर आने के बाद दोनों के बीच क्या हुआ? यह किसी को नहीं पता। बस अचानक से गोली चलने की आवाज पास-पड़ोस के लोगों को सुनाई दी। जब तक लोग विजय यादव के घर पहुंचे, तब तक वह फरार हो चुका था। घर के कमरे में बेड पर उसकी पत्नी की लाश पड़ी हुई थी। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच चल रही है। फरार विजय यादव की खोज शुरू कर दी गई है। बाढ़ अस्पताल में लाश का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें