नदी में डूबने से बच्चे की मौत:जहानाबाद के यमुना नदी में नहाने गया था बच्चा, गहरे पानी में जाने से डूबा, ग्रामीणों ने निकाला शव

जहानाबाद20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शव के साथ परिजन। - Dainik Bhaskar
शव के साथ परिजन।

जहानाबाद जिले के टेहटा ओपी के अंतर्गत कलानौर ढाव निवासी पप्पू कुमार के पुत्र 10 वर्षीय अमित कुमार का यमुना नदी में डूबने से मौत हो गई। तीन बच्चों के साथ नदी में नहाने गया था। अधिक पानी में चले जाने के कारण अमित कुमार डूब गया। इसकी सूचना उसके साथ आए बच्चों ने उसके परिजनों को दिया।

परिवार जन नदी किनारे पहुंचकर बच्चा को नदी से निकालकर इलाज हेतु सदर अस्पताल मखदुमपुर लाया गया जहां डॉक्टर द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया इस घटना की सूचना मखदुमपुर थाने की पुलिस को दिया गया पुलिस द्वारा शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जहानाबाद सदर अस्पताल भेज दिया। इस घटना के बाद उसके परिवार जनों में कोहराम मच गया।

परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। लगातार बारिश होने के कारण नदी नालों में अधिक पानी जमा हुआ है। इसी के कारण थोड़ी सी भी असावधानी होने के कारण यह घटना घट रही है। गुरुवार को जहानाबाद जिले में दो बालक पानी में डूबने से मौत हो गई है। जिले में लगातार पानी में डूबने से मौत की खबर आ रही है। ग्रामीणों द्वारा आपदा प्रबंधन के तहत मृतक परिजन को मुआवजे देने की मांग जिला प्रशासन से किया है।

खबरें और भी हैं...