पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चचेरे भाई पर FIR, चिराग पर सबूत मिटाने के आरोप:पासवान ने कहा- मैंने ही कहा था कि इसकी शिकायत पुलिस में करें, जो दोषी होंगे, उन्हें सजा मिले, चाहे प्रिंस ही क्यों ना हो?

पटना8 दिन पहले
चिराग ने यह भी साफ किया कि प्रिंस राज को उन्होंने पार्टी से निकाल दिया है।

LJP सांसद प्रिंस राज लोजपा के सर्वेसर्वा चिराग पासवान के चचेरे भाई हैं। उन पर दिल्ली में यौन शोषण के मामले में FIR हुई है। इसमें चिराग पासवान का नाम आने पर मामला गरमा गया है। बुधवार को पटना में चिराग पासवान ने इस मसले पर सफाई दी। उन्होंने कहा- 'मैंने पहले भी कहा था कि मुझे इस मामले की जानकारी थी। प्रिंस के साथ-साथ उस लड़की को भी मैंने ही साथ में बैठाकर समझाने की कोशिश की थी कि वह पुलिस में इसकी शिकायत करें। अब चूंकि FIR दर्ज हो गई तो जो भी दोषी होगा, उन्हें निश्चित रूप से सजा मिलनी चाहिए। चाहे वह प्रिंस ही क्यों न हो।' हालांकि, चिराग ने यह भी साफ किया कि प्रिंस को पार्टी से निकाल दिया गया है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. रामविलास पासवान की बरसी पर खगड़िया के पैतृक गांव शहरबन्नी में आयोजित श्राद्ध कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे चिराग ने FIR में नाम आने पर कहा- 'FIR में कहा गया है कि मुझे इसकी जानकारी थी। यह बात तो मैं पहले से कह रहा हूं।'

FIR में महिला ने कहा है- 'होटल में रेप की बात मैंने चिराग पासवान को बताई थी, लेकिन उन्होंने कुछ नहीं किया।' चिराग को सबूत मिटाने का आरोपी बनाया गया है।

मई में महिला ने दर्ज कराई थी शिकायत

महिला ने मई 2021 में दिल्ली के कनॉट प्लेस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी और दिल्ली की अदालत के निर्देश पर पुलिस ने नौ सितंबर को प्रिंस राज के खिलाफ FIR दर्ज की। महिला ने दावा किया है कि वह लोजपा कार्यकर्ता है और उसने प्रिंस राज पर बेहोशी की हालत में उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।

युवाओं में खासे चर्चित अभिमन्यु यादव के चिराग पासवान से मिलने पर कयास लगाए जा रहे हैं कि वो चिराग के साथ जा सकते हैं।
युवाओं में खासे चर्चित अभिमन्यु यादव के चिराग पासवान से मिलने पर कयास लगाए जा रहे हैं कि वो चिराग के साथ जा सकते हैं।

चिराग से मिले BJP सांसद के पुत्र

BJP के पाटलिपुत्र सांसद राम कृपाल यादव के पुत्र अभिमन्यु यादव चिराग पासवास से मिलने उनके आवास पर गए। अभिमन्यु लगातार बिहार की राजनीति में स्थापित होने की कोशिश कर रहे है। दोनों के मिलन पर कयास लगाया जा रहा है कि वो चिराग के साथ जा सकते हैं। चिराग ने कहा- 'अभिमन्यु युवा हैं। मेरे छोटे भाई हैं। मेरे पिता जी और उनके पिताजी के संबंध रहे हैं। अभिमन्यु मेहनती हैं और मैं चाहता हूं कि ऐसे मेहनती लोग मेरे साथ आएं।'

वहीं, मंत्री नीरज सिंह बबलू की तरफ से दिए गए बयान, कि चिराग NDA के हिस्सा है, पर चिराग पासवान ने उन्हें धन्यवाद दिया।

खबरें और भी हैं...