चाय में नशा देकर चर्च कर्मी से लूटपाट:दानापुर स्टेशन पर दोस्ती कर दो लोगों ने कार में बिठाया, नशा देकर रास्ते में लूटा, कुढ़नी में फेंक कर हो गए फरार

मुजफ्फरपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लूटपाट के बाद अस्पताल में भर्ती चर्च कर्मी। - Dainik Bhaskar
लूटपाट के बाद अस्पताल में भर्ती चर्च कर्मी।
  • इलाहाबाद से अपने घर समस्तीपुर लौट रहा था चर्च कर्मी

इलाहाबाद से समस्तीपुर के लिए निकले चर्च कर्मी को नशाखुरानी गिरोह के शातिरों ने निशाना बना लिया। उसे दानापुर रेलवे स्टेशन से कार में बैठा लिया। दीघा पुल पार करते ही चाय में नशा मिलाकर उसे पिला दिया। इसके बाद उसके साथ लूटपाट कर ली।

इसके बाद वे उसे मुजफ्फरपुर जिले के कुढ़नी थाना क्षेत्र स्थित तुर्की के छाजन इलाके में सड़क किनारे फेंक दिया। ग्रामीणों ने अचेत व्यक्ति को देखकर पुलिस को सूचना दी। जिसके बााद पुलिस ने उसे सदर अस्पताल में भर्ती करा दिया। जहां उसका इलाज किया जा रहा है।

इधर, पुलिस ने उसके परिजनों को सूचना दे दी है। मामले में पीड़ित चर्च कर्मी ने बताया कि उसका नाम बनारस पासवान है। वह समस्तीपुर के दलसिंहसराय इलाके का निवासी है। वर्तमान में इलाहाबाद स्थित एक चर्च में प्लंबर व इलेक्ट्रीशियन का काम करता है। उन्होंने बताया कि ट्रेन से वह दानापुर रेलवे स्टेशन पहुंचा था। वहां स्टेशन के बाहर दो लोगों ने उसे टोका। बातचीत करने लगे। पूछा कि कहां जाना है, बताइ। इस पर पीड़ित ने समस्तीपुर जाने की बात कही। फिर शातिरों ने कहा कि वह भी समस्तीपुर की ओर जा रहे हैं। आप भी साथ चल लीजिए। शातिरों ने पीड़ित को अपनी बातों में फंसाकर कार में बैठा लिया।

दीघा पुल पार करते ही एक चाय दुकान के पास रुके। एक शातिर चाय लेने के लिए चला गया। जबकि, एक कार के भीतर ही बैठा था। इसी दौरान शातिर ने चाय में नशीली पदार्थ मिला दी। चाय पीने के बाद उन्हें होश नहीं है। इसके बाद सदर अस्पताल में उनकी आंखें खुलीं। कहा कि शातिरों ने उनके पास से 5 हजार रुपये के सामान व 3 मोबाइल लूट लिए। इधर, देर शाम उनके परिजन अस्पताल पहुंचे।