• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Clash Between Bike And Tempo On Motihari Areraj Main Road, .19 Year Old Biker Returning From Durga Puja Fair Died On The Spot

मेला घूमकर लौट रहे बाइक सवार की दुर्घटना में मौत:मोतिहारी-अरेराज मेन रोड पर हुई टेंपो से टक्कर, घटनास्थल पर ही 19 साल के संजीत ने तोड़ा दम

मोतिहारी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बाइक सवार संजीत कुमार (मृतक)। - Dainik Bhaskar
बाइक सवार संजीत कुमार (मृतक)।

पूर्वी चंपारण के तुरकौलिया थाना के रघुनाथपुर ओपी क्षेत्र में मोतिहारी-अरेराज मेन रोड पर टेंपो व बाइक की टक्कर में बाइक सवार युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतक थाना क्षेत्र के चिंलरांव गांव निवासी मनोज राय का पुत्र 19 वर्षीय पुत्र संजीत कुमार है। घटना बुधवार रात 11 बजे की है।

बालगंगा के पास हुई टक्कर

घटना के संबंध में बताया जाता है कि युवक मोतिहारी से अपनी बाइक से अपने घर चिलरांव वापस जा रहा जा रहा था। इसी दौरान मोतिहारी-अरेराज मेन रोड के बालगंगा में टेंपो व बाइक में टक्कर होने से बाइक सवार युवक संजीत ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया।

पुलिस ने टेंपो को किया जब्त

रघुनाथपुर ओपी पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। वहीं, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी सदर अस्पताल भेज दिया। वहीं, टेंपो को जब्त कर लिया गया है। साथ ही मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है। पुलिस ने बताया कि घटना देर रात 11 बजे के आसपास की है। भिड़ंत में टेंपो भी क्षतिग्रस्त हो चुका है। उसे जब्त कर लिया है।

खबरें और भी हैं...