CM ने पूछा- अफसरों को 'पीटना' सही है?:गिरिराज ने कल कहा था- काम नहीं करें अफसर तो पिटाई कीजिए, नीतीश आज बोले- यह गलत बात

पटना9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

CM नीतीश कुमार ने केंद्रीय मंत्री और भाजपा के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह के बयान पर कहा है कि पिटाई शब्द कहीं से न्यायोचित है क्या, इस शब्द का इस्तेमाल करना क्या सही है। इसका जवाब वही देंगे। दरअसल, बेगूसराय सांसद गिरिराज सिंह ने कहा था कि जो अधिकारी नहीं सुनते हैं तो उन्हें बांस से मारो। मीडियाकर्मियों से बात करते हुए CM ने कहा कि इसका जवाब वही ज्यादा अच्छे से देंगे। CM नीतीश कुमार पटना के राजाबाजार में ब्रह्मकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय के कार्यक्रम में हिस्सा लेकर बाहर निकल रहे थे।

अधिकारियों पर भड़के थे गिरिराज
बेगूसराय के खोदावंदपुर कृषि अनुसंधान केंद्र की कृषि संगोष्ठी में शनिवार को हिस्सा ले रहे गिरिराज सिंह से एक व्यक्ति ने CO की शिकायत की। उस व्यक्ति ने एक छोटे से पन्ने पर अपनी शिकायत लिखकर गिरिराज सिंह को दी। जब गिरिराज मंच से बोलने आए तो अपने भाषण के दौरान ही अधिकारियों को बांस से मारने की सलाह जनता को दे दी। गिरिराज ने कहा - आप मालिक हैं। लोकतंत्र में सांसद, विधायक, SDO, DDC आपके अधीन हैं। आप अपनी अच्छी बात लेकर जाएं। यह बात गिरिराज को कहने की जरूरत नहीं है। यह आपका अधिकार है। अगर आपके अधिकार का हनन होता है तो गिरिराज आपके साथ खड़ा है। क्योंकि आपने मुझे सांसद बनाया है, आपने किसी को विधायक बनाया है। आपने किसी को जिला पार्षद बनाया है। आपके बल पर कोई मुखिया है। मुखिया, MLA, MP के बल पर आप नहीं, यह ध्यान रखिए। इसलिए मनोबल को ऊंचा रखिए। लोग कहते हैं हमें की करिये देखू न सुनबे नै करै छै...नै सुनै छै त दू हाथ बांस से लेकअ मारू नै। नै सुनै छै...नै सुनै छै शब्द हम नहीं सुनना चाहते हैं।

खबरें और भी हैं...