पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फोन टैपिंग पर तू-तू मैं-मैं:प्रदेश कांग्रेस ने की जांच की मांग तो भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा अपने दिन भूल गए क्या? अपने ही नेताओं का फोन टैप करवाती रही है कांग्रेस

पटना13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
BJP प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल। - Dainik Bhaskar
BJP प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल।

पेगासस जासूसी कांड पर घिरी भाजपा ने कांग्रेस की न्यायिक जांच की मांग पर आरोपों की झड़ी लगा दी है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा है कि कांग्रेस अपने ही नेताओं की जासूसी करवाती रही है। संजय जायसवाल का आरोप है कि मनमोहन सिंह की सरकार में पी चिदंबरम से लेकर प्रणव मुखर्जी तक के फोन की टैपिंग हुई है।

भाजपा के सांसद संजय जायसवाल ने कांग्रेस की पूरी राजनीति को ही साजिश रचने, जासूसी करने और सरकार गिराने की इर्द-गिर्द का बताया है। संजय जायसवाल ने मनमोहन सिंह सरकार पर अपने ही नेताओं की फोन टैपिंग कराने के आरोप लगाया है। भाजपा नेता ने कहा है कि कांग्रेस ने प्रणब मुखर्जी और पी चिदंबरम तक की जासूसी करवाई है ।

प्रदेश कांग्रेस ने की है न्यायिक जांच की मांग

पेगासस मामले पर कांग्रेस मोदी सरकार पर हमलवार है। राष्ट्रीय स्तर के साथ ही कांग्रेस प्रदेश स्तर पर भी लगातार इस मुद्दे को उठा रही है। प्रदेश कांग्रेस ने इस मामले में न्यायिक जांच की मांग की है। इसके साथ ही राजद के नेता भी भाजपा पर लगातार हमले कर रहे हैं। इन मुश्किलों के बीच भाजपा हर रोज नए तथ्यों के साथ विपक्ष के इन हमलों का सामना करने में लगी है।

खबरें और भी हैं...