पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Congress Party Worker Protest Against Rising Diesel, Petrol And Gas Price In Patna

पटना में कांग्रेस का प्रदर्शन:डीजल-पेट्रोल की बढ़ती कीमतों के विरोध में सड़क पर कांग्रेस, प्रदेश अध्यक्ष बोले- अमीर घरानों को फायदा पहुंचा रही सरकार

पटना9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा समेत प्रदेश के अन्य नेता। - Dainik Bhaskar
कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा समेत प्रदेश के अन्य नेता।

कांग्रेस ने डीजल, पेट्रोल और गैस की बढ़ती कीमतों का विरोध करने के लिए पेट्रोल पंप पर प्रदर्शन किया। साथ ही सरकार के विरोध में नारेबाजी की। हालांकि, इस बीच कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने सोशल डिस्टेंसिंग का तनिक भी ख्याल नहीं रखा। प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा कि अमीर घरानों को फायदा पहुंचाने के लिए सरकार काम कर रही है।

प्रदेश अध्यक्ष ने और क्या कहा

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा कि पूरे देश में पेट्रोल और डीजल की कीमतों को अपने फायदे और अमीर घरानों को फायदा पहुंचाने लिए आसमान में पहुंचा दिया गया है। इससे खाद्य सामग्रियों की कीमतें खूब बढ़ रही है। जनता ने जिस सरकार को दो-दो बार सत्ता तक पहुंचाया है, उस सरकार को जनता की रक्षा करनी चाहिए। प्रदर्शन में प्रदेश अध्यक्ष के अलावा पूर्व अध्यक्ष अनिल शर्मा, वरिष्ठ नेता प्रेमचंद मिश्रा, समीर सिंह, कौकब कादरी, प्रवक्ता राजेश राठौर आदि शामिल हुए।

BJP ने कहा- अंतरराष्ट्रीय कीमतों के आधार पर कीमत तय
कांग्रेस के प्रदर्शन पर BJP के प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने कहा कि पेट्रोलियम कंपनियों को सरकार ने स्वतंत्र कर दिया है कि वे अंतरराष्ट्रीय कीमतों के आधार पर कीमत तय करें। उस पर सरकार का कोई नियंत्रण नहीं है। जब कांग्रेस की सरकार थी तो अंतरराष्ट्रीय कीमत घटने पर भी अधिक रखते थे।

खबरें और भी हैं...