पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

राजनीति:भाकपा माले का आरोप-हत्या व अपराध रोकने में नीतीश सरकार फेल

पटना5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भाकपा माले के राज्य सचिव कुणाल।
  • गोपलगंज में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या के विरोध में प्रतिवाद मार्च निकालेगा माले

भाकपा माले ने आरोप लगाया कि राज्य सरकार हत्या व अपराध रोकने में विफल है। पार्टी के राज्य सचिव कुणाल ने कहा कि लॉकडाउन में गरीब मजदूर पहले से परेशान हैं। इस पर अपराधी भी तांडव कर रहे हैं। गोपालगंज में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या निंदनीय है। पार्टी मंगलवार को गोपलगंज में हत्या के विरोध में प्रतिवाद मार्च करेगी। उन्होंने कहा कि बर्बर हमले साबित करते हैं कि कोरोना व लॉकडाउन की आड़ में सामंती-अपराधियों का मनोबल एक बार फिर से आसमान छू रहा है।

भाकपा-माले के गोपालगंज जिला सचिव इंद्रजीत चौरसिया ने बताया कि जेपी यादव के पिता 68 वर्षीय महेश यादव और मां 65 वर्षीय संकेशिया देवी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि भाई 32 वर्षीय सोनू यादव ने अस्पताल जे जाते वक्त बीच रास्ते में दम तोड़ दिया। जेपी यादव का इलाज फिलहाल पीएमसीएच में चल रहा है और उनकी भी हालत गंभीर बताई जा रही है। जेपी यादव भाकपा-माले से जुड़े रहे हैं, लेकिन लंबे समय से निष्क्रिय थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें