पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • CPI ML Opened Front After RJD: All Recognized Political Parties Were Given Office, CM Is Not Speaking The Truth

RJD के बाद CPI (ML) ने खोला मोर्चा:सभी मान्यता प्राप्त राजीनीतिक पार्टियों को कार्यालय दे दिया गया, यह सच नहीं बोल रहे CM नीतीश कुमार

पटना20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक तस्वीर। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक तस्वीर।

RJD ने अपने कार्यालय के लिए बगल वाली जमीन मांगी और नीतीश कुमार ने कहा दिया कि आसमान से लाएंगे जमीन। इसका जवाब भी राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने दिया। अब महागठबंधन की पार्टी भाकपा माले (CPI ML) ने सरकार पर राजनीतिक पार्टियों के कार्यालय आवंटन में मनमानी की आरोप लगाया है। माले के राज्य सचिव कुणाल ने कहा है कि सरकार को इस पर सुसंगत नीति बनानी चाहिए।

चुनाव आयोग ने राज्य स्तरीय पार्टी का दर्जा दे दिया लेकिन...

कुणाल ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बयान दिया है कि सभी मान्यता प्राप्त राजीनीतिक पार्टियों को कार्यालय दे दिया गया है, यह सत्य नहीं है। पिछले विधानसभा में 12 सीट जीतने के बाद हमारी पार्टी को चुनाव आयोग ने राज्यस्तरीय पार्टी का दर्जा दे दिया है। इस आधार पर हमने कार्यालय के लिए आवेदन भी 6 महीना पहले ही कर दिया। यहां तक कि मुख्यमंत्री से भी हमारे विधायकों ने कई बार मुलाकात की लेकिन अभी तक कार्यालय का आवंटन नहीं हो सका है।

अविलंब वीरचन्द पटेल पथ पर आवास आवंटन करे सरकार

कुणाल ने कहा कि माले विधायकों को भी अभी तक आवास नहीं मिला। आवंटन में वरीयता का कोई खयाल नहीं रखा जा रहा है। पांच बार विधायक रहे सत्यदेव राम को बंगला आवंटित नहीं हुआ, लेकिन पहली बार वाले भाजपा विधायक को बंगला आवंटित कर दिया गया। यह मनमानी ठीक नहीं है।

खबरें और भी हैं...