पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Criminal Arrested In Samastipur; Pistol And Bullet Recovered From Criminal; Bihar Bhaskar Latest News

हथियार के साथ बदमाश गिरफ्तार:समस्तीपुर में जिंदा कारतूस के साथ कट्टा बरामद, पुलिस ने बदमाश को भी दबोचा, कई केस में आरोपी

समस्तीपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार। - Dainik Bhaskar
आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

समस्तीपुर में अपराध अपने बढ़ते चरण पर है। वहीं पुलिस को इसके बीच एक कामयाबी भी मिली है। ताजा मामला विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र के बाजिदपुर बढमोत्तर गांव की है। जहां पुलिस ने देशी कट्टा व एक जिंदा कारतूस के साथ एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। बदमाश की पहचान बढमोत्तर गांव के मिथलेश महतो के पुत्र सूरज महतो (19 वर्ष) के रूप में की गई है। आरोपी के खिलाफ कई मामले में केस दर्ज है।

पुलिस की गाड़ी देख भागने लगा था युवक

थानाध्यक्ष प्रसुन्नजय कुमार ने बताया कि बीते 8 सितंबर को गढ़सिसई में बाइक लूट की घटना को लेकर बरामदगी के लिए पुलिस शनिवार की रात छापेमारी कर रही थी। इसी दौरान बाजिदपुर बढमोत्तर 10 नम्बर रेलवे ढाला सड़क किनारे एक युवक खड़ा था। पुलिस की गाड़ी को देख आरोपी भागने लगा।

शक होने पर पुलिस ने दबोचा

शक होने पर पुलिस टीम ने खदेड़ कर बदमाश को दबोच लिया। युवक की तलाशी के दौरान उसके कमर से एक देशी कट्टा और एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया है। इसको लेकर थानाध्यक्ष प्रसुन्नजय कुमार ने बताया कि बदमाश को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं...