पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सीवान में पूर्व पैक्स अध्यक्ष पर हथियार से हमला:गंभीर रूप से घायल होने पर अस्पताल में भर्ती, 60 हजार लेकर बदमाश फरार, पिछले 48 घंटे में लूट की तीसरी घटना

सीवानएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में घायल पूर्व पैक्स अध्यक्ष। - Dainik Bhaskar
अस्पताल में घायल पूर्व पैक्स अध्यक्ष।

सीवान जिले के सराय ओपी थाना इलाके के बभनौली मोड़ के समीप बुधवार की देर शाम बेखौफ अपराधियों ने हथियार के बल पर पूर्व पैक्स अध्यक्ष के साथ बड़ी लूट की वारदात को अंजाम दे दिया। वहीं इस लूट का विरोध करने पर पैक्स अध्यक्ष को हथियार के बट से मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गये। उनका इलाज सीवान सदर अस्पताल में चल रहा है।

दुकान बंद कर लौट रहे थे पूर्व पैक्स अध्यक्ष
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि पचरूखी प्रखंड के महुआरी पंचायत के पूर्व पैक्स अध्यक्ष प्रमोद यादव बुधवार की देर शाम सीवान से अपनी अपनी दुकान बंद करने के बाद अपने घर जा रहे थे।जहाँ बभनौली मोड़ के समीप 3 की संख्या में शातिर अपराधियों ने हथियार के बल पर लूट की घटना को अंजाम दे दिया।जिसका विरोध करने पर पूर्व पैक्स अध्यक्ष पर अपराधियों ने बगोली चलाना चाहा। जिसमें वे सफल नहीं हुए तो हथियार के बट से सर पर हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गये।वही मौके का फायदा उठाकर अपराधीयों ने 60 हज़ार रुपये लूटकर फरार हो गए।

पहले भी कई बार दिया था जान से मारने की धमकी
पीड़ित पूर्व पैक्स अध्यक्ष प्रमोद यादव ने इस लूट के मामलें में सीवान के सराय ओपी थाना क्षेत्र के अतरसुआ के रहने वाले बबलू मिस्कार पर आरोप लगाते हुए बताया कि " मेरे ही पंचायत महुआरी के अतरसुआ गाँव के रहने वाले बबलू मिस्कार पिछले कई दिनों से मुझे जान से मारने की धमकी दे रहा था।इसी बीच बुधवार की देर शाम सीवान से अपनी दुकान बंद कर घर जा रहे थे तभी बभनौली मोड़ पर बबलू मिस्कार अपने 2 अन्य साथियों के साथ घेरकर मुझे गोली मारकर जान से मारने की कोशिश की, जिसमें स्थानीय लोगों की सतर्कता से वे सफल नहीं हुए तो हथियार के बट से सर पर हमला कर जिससे मुझे गंभीर रूप से घायल हो गया वही मौके का फायदा उठाकर दुकान के पैसे लूटकर फरार हो गए।

48 घंटे में तीसरी लूट की घटना
बता दें कि 48 घंटे में सीवान में यह तीसरी लूट की घटना है।जिसमें सोमवार की देर रात पति-पत्नी के साथ लूट हुई थी। वहीं मंगलवार की दोपहर कलेक्शन एजेंट से 5 लाख लूटे गये था।जबकि बुधवार की देर शाम पूर्व पैक्स अध्यक्ष से 60 हज़ार रुपये की लूट की घटना सामने आ रही है।

खबरें और भी हैं...