पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Criminal Sonu Pagla Bomb Blast In Patna City; 4 Person Injured In Patna City; Bihar Crime Latest News

बच्चों के विवाद में बमबाजी:पटना सिटी में बच्चों के विवाद में मारपीट, फिर कुख्यात ने पटका बम, विस्फोट में 4 लोग घायल, मोहल्ले में दहशत

पटना11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस।

पटना सिटी के बरकत खां अखाड़ा मोहल्ला में रविवार को दिन में करीब बारह बजे बच्चों के झगड़ा के बीच अपराधी सोनू पगला ने बम पटक कर दहशत कायम कर दिया। बम विस्फोट में चार लोग जख्मी हुए हैं। सभी खतरे से बाहर हैं। बम के आवाज से मोहल्ले में अफरा-तफरी मच गयी। खाजेकलां थाने की पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

सभी खतरे से बाहर हैं

बरकत खां का अखाड़ा मोहल्ला सोफा कारखाना के पास सुबह दस करीब बच्चों के बीच किसी बात को लेकर विवाद एवं मारपीट की घटना हुई। दोबारा फिर से बारह बजे दिन में तनातनी की स्थिति बन गयी। स्थानीय लोग झगड़ा छुड़ाने में लगे हुए थे। इसी बीच अचानक से बदमाश सोनू पगला वहां पर पहुंचा और झोले से बम निकाल कर एक बम पटका। इसके बाद वहां से फरार हो गया। बम विस्फोट में झगड़ा छुड़ा रहे मो. राजा के उंगली में, इम्तियाज के बायं हाथ में, इसके अलावा जावेद व तनवीर को बम का छींटा लगा है। सभी खतरे से बाहर हैं।

जांच में जुटी पुलिस

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर खाजेकलां थानाध्यक्ष राहुल ठाकुर मौके पर पहुंचे। घायल को उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। सभी खतरे से बाहर हैं। पुलिस ने बताया कि बदमाश सोनू पगला बच्चों के बीच मारपीट में एक पक्ष से आकर बम पटका है। पुलिस यह जानकारी हासिल करने में जुटी है कि सोनू पगला किसके पक्ष से आया था। पुलिस का कहना है कि प्राथमिकी दर्ज होने के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा। मामले की छानबीन की जा रही है।

खबरें और भी हैं...