• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Criminal Stabbed Knife To Farmer; Farmer Dead Body Found In Patna; Bihar Crime Lates News

किसान को चाकू गोद कर मार डाला:बिहटा में हत्या के बाद किसान की लाश को गड्ढे में फेंका, गांव में दहशत, छानबीन में जुटी पुलिस

पटनाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
हत्या के बाद मौके पर पहुंची पुलिस। - Dainik Bhaskar
हत्या के बाद मौके पर पहुंची पुलिस।

पटना के बिहटा अंतर्गत राजपुर गांव में शुक्रवार की देर रात अपराधियों ने एक किसान को चाकू से गोद गोद कर हत्या कर डाला । हत्या के बाद अपराधियों ने मृतक किसान को पानी से भरे एक गड्ढे में फेंक दिया । मृतक की पहचान राज्य पुर गांव के किसान सिद्धनाथ लाल के रूप में की गई है । शनिवार की सुबह मृतक का शव मिलते ही गांव में अफरा-तफरी का माहौल बन गया ।

मंदिर में ही सोता था

लोगों ने इसकी सूचना बिहटा थाने को दी । मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । घटना के बारे में बताया जाता है कि बिहटा राजपुर गांव के सिद्धनाथ 55 वर्ष काफी गरीब किसान थे । उनका तीन बेटा सुनील कुमार 28 वर्ष , सुशील लाल 26 वर्ष और पंकज कुमार 22 वर्ष फुटपाथ पर सब्जी बेचकर और किसान का काम करके अपने और अपने परिजनों का भरण पोषण किया करता है । आसपास के लोगों ने बताया कि घर में माली हालत ठीक नहीं रहने के कारण सिद्धनाथ लाल राजपुर गांव के बजरंगबली मंदिर के प्रांगण में ही सोया करते थे । अभी कुछ दिन पहले गांव के एक युवक रोशन कुमार से उनकी कुछ बात को लेकर झड़प हुई थी ।

क्या बोले ग्रामीण

ग्रामीणों ने बताया कि रोशन कुमार शराबी और अपराधी चरित्र का लड़का है । आसपास के लोगों ने बताया कि रोशन कुमार अपनी पहली पत्नी को भी पीट पीट कर हत्या कर डाला था । नशे की लत के कारण अपनी दूसरी पत्नी को भी वह घर में बराबर मारा-पीटा करता था । अभी कुछ दिन पहले मंदिर में कुछ बात को लेकर रोशन कुमार और सिद्धनाथ लाल के बीच लड़ाई झगड़ा हुआ था । गांव के लोगों ने पंचायती कर इस मामले को खत्म करवा दिया था ।

इनका क्या है कहना

सिद्धनाथ लाल के बेटों ने बताया कि उन्हें पूरा शक ही नहीं बल्कि यकीन है कि उनके पिता की हत्या और रोशन ने ही चाकुओं से गोद गोद कर कर डाला है । हत्या करने के बाद रोशन गांव से फरार बताया जा रहा है । घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है ।

खबरें और भी हैं...