• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Criminals Attack On Family For Robbery; Two Injured Admitted In Hospital; Bihar Crime Latest News

सीवान में पति-पत्नी को चाकू से गोदा:हथियार के बल पर अपराधियों ने लूट को दिया अंजाम, पत्नी के साथ अपने ससुर से मिलने ससुराल जा रहे थे पति, पटना रेफर

सीवान3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में घायल युवक। - Dainik Bhaskar
अस्पताल में घायल युवक।

सीवान जिले के रघुनाथपुर थाना इलाके में पति पत्नी से हथियार के बल पर लूट की घटना को अंजाम दिया है। मामला सीवान-नेवारी रोड पर ताड़ी बाजार के पास महरौली मोड़ का है। लूट का विरोध करने पर बाइक सवार बेखौफ अपराधियों ने पति को चाकू से गोदकर गंभीर रूप से घायल कर दिया है। जिन्हें गंभीर स्थिति में पटना रेफर किया गया है।

ससुर से मिलने पत्नी संग ससुराल जा रहे थे पति
घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि छपरा के बैकुंठपुर थाना इलाके के प्यारेपुर गाँव के रहने वाले विक्रमादित्य शाही के 35 वर्षीय पुत्र मनोरंजन कुमार शाही के ससुर की तबियत खराब है।जिनसे मिलने के लिए अपनी पत्नी व 4 वर्षीय बेटे के साथ सीवान के रघुनाथपुर थाना इलाके के ताड़ी बाजार के रहने वाले अपने ससुर उमेश शाही से मिलने ससुराल जा रहे थे। जहां सिसवन-नेवारी मार्ग पर ताड़ी बाजार के समीप महरौली मोड़ पर बाइक सवार 3 की संख्या में बेखौफ अपराधियों ने हथियार के बल पर बड़ी लूट की घटना को अंजाम दे दिया।जिसमें विरोध करने पर पत्नी को पानी में धकेल दिया, वही पति मनोरंजन कुमार शाही को चाकू से गोदकर गंभीर रूप से घायल कर मौके से फरार हो गए।

गंभीर स्थिति में पटना रेफर
हथियार के बल पर बेखौफ अपराधियों ने पति-पत्नी के गले की चैन, मंगलसूत्र, 4 अंगूठी, पर्स और उसमें रखें आवश्यक कागजात व 12 हज़ार रुपये कैश लूट लिए।जिसका विरोध करने पर चाकू से गोदकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। वहीं पत्नी के चिल्लाने की आवाज़ सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे, तो पति मनोरंजन शाही को खून से लथपथ देखकर उसे आनन फानन में सीवान सदर अस्पताल पहुँचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने गंभीर स्थिति को देखते हुए पटना रेफर कर दिया।

सदर SDPO पहुंचे
इधर, घटना की सूचना मिलते ही सीवान सदर SDPO जितेंद्र पाण्डेय ,नगर थाना प्रभारी जयप्रकाश पंडित के बाद सीवान सदर अस्पताल में पहुंचकर मामले की जानकारी ली। इसके बाद अपराधियों को गिरफ्तार कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया।

खबरें और भी हैं...