• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Criminals Attack On Police Force During Raid In Vaishali; Many Officer Injured Admitted In Hospital; Bihar Crime Latest News

वैशाली में पुलिस टीम पर हमला:मारपीट के आरोपी को गिरफ्तार करने गई टीम पर उपद्रवियों ने लाठी-डंडे और तलवार से किया वार, महुआ SHO समेत कई पुलिसकर्मी घायल

वैशालीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में घायल पुलिसकर्मियों से मिलने पहुंचे एसडीपीओ राघव दयाल। - Dainik Bhaskar
अस्पताल में घायल पुलिसकर्मियों से मिलने पहुंचे एसडीपीओ राघव दयाल।

वैशाली जिले के महुआ थाना इलाके के मिल्की गांव में शनिवार की देर रात छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर उपद्रवी तत्वों ने हमला कर दिया। इसमें महुआ थाना के SHO (थानाध्यक्ष) कृष्णानंद झा समेत आधा दर्जन से अधिक पुलिस घायल हो गए। उपद्रवियों ने पुलिस टीम पर लाठी-डंडे और तलवार से हमला बोल दिया। घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अस्पताल में घायल पुलिसकर्मी।
अस्पताल में घायल पुलिसकर्मी।

कई उपद्रवी गिरफ्तार
महुआ SHO कृष्णानंद झा के नेतृत्व में महुआ थाना की पुलिस और सदर थाना की पुलिस मारपीट मामले के आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम मिल्की गांव गई थी। इस दौरान ही पुलिस टीम को गांव में चारों ओर से उपद्रवियों ने घेर लिया। इसके बाद उपद्रवियों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया।

इसके बावजूद पुलिस मारपीट के आरोपी को गिरफ्तार कर थाने ले आई है। उधर, पुलिस टीम पर हमले की सूचना के बाद महुआ DSP पूनम केसरी के नेतृत्व में गांव में छापेमारी की जा रही है। पुलिस टीम पर हमला करने के कई आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है, हालांकि पुलिस संख्या बताने से फिलहाल इनकार कर रही है।

पुलिस हिरासत में एक आरोपी।
पुलिस हिरासत में एक आरोपी।

वैशाली सदर अस्पताल में चल रहा घायल पुलिसकर्मियों का इलाज
सभी घायल पुलिसकर्मियों का वैशाली सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है। जानकारी मिलते ही सदर एसडीपीओ राघव दयाल अस्पताल पहुंचे। सभी घायल पुलिसकर्मियों का हाल-चाल लिया लिया। घायलों में महुआ थानाध्यक्ष कृष्ण नंदन झा, एसआई अरुण कुमार शर्मा, चौकीदार रंजन कुमार (5/9),रामईश्वर पासवान (1/1),अंकित कुमार (7) समेत कई पुलिसकर्मी शामिल हैं।

खबरें और भी हैं...