घर लौटने के दौरान मजदूर की हत्या:भागलपुर के सबौर में अपराधियों ने बाइक रोककर कनपटी में मारी गोली, अस्पताल पहुंचने से पहले ही युवक की मौत

भागलपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शव के पास बिलखते परिजन। - Dainik Bhaskar
शव के पास बिलखते परिजन।

भागलपुर के ममलखा गांव के पिंटू कुमार को अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। मामला सबौर थाना इलाके का है। मृतक पिंटू कुमार अपने दो साथियों के साथ मजदूरी करके वापस घर लौट रहा था। इस दौरान ही वारदात को अंजाम दिया गया। वे बगल के ही इंग्लिश गांव में टेंट हाउस में काम करते थे। परिजन इस वारदात के पीछे चाचा की संलिप्पता बता रहे हैं।

गांव लौटने के दौरान वारादात

ममलखा गांव से पिंटू कुमार के साथ उसके दो और सहयोगी सुबह के दस बजे काम के लिए निकले थे। इसके बाद रात 8 बजे के करीब साइकिल से लौट रहे थे। पिंटू कुमार आगे आगे जा रहे थे जबकि ब्रजेश और टुनटुन पीछे पीछे जा रहे थे। तभी गांव की तरफ मुड़ने के करीब दस कदम पीछे ही एनएच 80 पर बाइक सवार अपराधियों ने उसके बायीं कनपटी में गोली मार दी।

ग्रामीणों ने पहुंचाया अस्पताल

गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े। ग्रामीणों ने मृतक की पहचान शशि उर्फ पिंटू कुमार के रूप में की। ग्रामीणों ने इस बात की सूचना तुरंत परिजनों को भी दी। हालांकि घटना होते ही स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गयी और उधर से जा रहे एंबुलेंस को रोककर घायल शशि को इलाज के लिए मायागंज अस्पताल ले गए।लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही शशि की मौत हो गयी।

पिछले साल मंझले भाई की डूबने से हो गयी थी मौत

मृतक के पिता चन्द्रकिशोर मंडल ने बताया कि पिछले साल अनंत चतुर्दशी के दिन गांव में ही गंगा में नहाने के क्रम में डूबने से मौत हो गई थी। उन्होंने यह भी कहा कि उसका छोटे भाई दिनेश मंडल के साथ जमीन विवाद है। 6 महीने पूर्व भी उसके साथ विवाद हुआ था। थानाध्यक्ष सुनील कुमार झा ने बताया कि परिजन फिलहाल कुछ भी बता नही पा रहे हैं।पुलिस अपने स्तर से जांच पड़ताल कर रही है।

खबरें और भी हैं...