पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Criminals Shoot Dead Two Friend In Begusarai; One Died And Another Injured; Bihar Crime Latest News

अपराधियों ने 2 युवकों को मारी गोली:बेगूसराय में बदमाशों ने 2 दोस्तों को गोलियों से भूना, एक की मौके पर ही मौत, दूसरे की हालत गंभीर

बेगूसराय3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गोलीबारी से इलाके में दहशत। - Dainik Bhaskar
गोलीबारी से इलाके में दहशत।

बेगूसराय शहर के सुभाष चौक के पास बदमाशों ने दो युवकों को गोलियों से भून दिया। वारदात के बाद पूरे इलाके में दशहत का माहौल है। अंकित कुमार और अंशुमन हर्षवर्धन पर गोलीबारी हुई है, जिसमें 3 गोलियां लगने से अंकित की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि, अंशुमन को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत भी गंभीर है।

लोगों ने किया प्रदर्शन

शुक्रवार की शाम हुई इस वारादात के बाद नगर थाना इलाके के सुभाष चौक के पास बवाल मच गया। हत्या की घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क पर पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। आक्रोशित लोगों ने NH 31 जाम कर पुलिस प्रशासन खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। हंगामा बढ़ने पर बड़ी संख्या में पुलिस मौके पर पहुंच गई। कड़ी मशक्कत के बाद लोगों को समझाया गया। आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी करने का पुलिस ने वादा किया।

हत्या की वजह का खुलासा नहीं

मृतक युवक अंकित कुमार और उसके दोस्त अंशुमन हरबर्धन उर्फ राजा पर सुभाष चौक के पास पहले से घात लगाए बैठे अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। अपराधियों ने दोनों युवक को गोली क्यों मारी है यह फिलहाल साफ नहीं हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...