• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Criminals Shoot Man In Jehanabad; Man Injured And Arrived Hospital; Bihar Bhaskar Crime Latest News

अपराधियों ने युवक को मारी गोली:जहानाबाद-इस्लामपुर SH 71 पर युवक से लूट की कोशिश, भागने के दौरान अपराधियों ने मार दी गोली, जख्मी युवक खुद पहुंचा अस्पताल

जहानाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में घायल युवक। - Dainik Bhaskar
अस्पताल में घायल युवक।

जहानाबाद इस्लामपुर एस एच 71 सड़क पर काको थाना क्षेत्र केकररूआ पुल के समीप अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। युवक नीतीश कुमार की जांघ में गोली लगी है। भखरा गांव से जहानाबाद जाने के दौरान अपराधियों ने बाइक रोकने का इशारा किया। अनहोनी को समझ बाइक सवार नीतीश कुमार भागने लगा। इसके बाद अपराधियों ने गोली चला दी।

खुद से अस्पताल पहुंचा युवक

गोली लगने के बाद युवक ने साहस बांधकर खुद से सदर अस्पताल पहुंचा। जहां, उसका इलाज किया जा रहा है। इस घटना की सूचना परिजनों और पुलिस को दी गई। इसके बाद पुलिस अस्पताल पहुंची। युवक का बयान लेकर जांच में जुट गई है। घोसी जहानाबाद सड़क पर इस पुल के समीप सुनसान इलाका होने के कारण अपराधी अपना ठिकाना बनाते हैं। कई बार इस जगह पर घटना घट चुकी है पुलिस पेट्रोलिंग नहीं होने के कारण अपराधी इस जगह को अपराध करने के लिए सबसे सुरक्षित जगह मानते हैं।

बढ़ रही है वारदात

कुछ दिन पूर्व भी वारदात वाली जगह पर एक बैंक कर्मचारी के साथ लूटपाट की घटना हुई थी। बाइक लूट की घटना भी काफी इस सड़क पर काफी बढ़ गई है। कई लोगों की बाइक जहानाबाद बाजार से भी चोरी हुई है। वहीं, पुलिस पूरे मामले में सिर्फ केस दर्ज करके काम खत्म कर देती है। किसी तरह की कार्रवाई नहीं की जाती है।

खबरें और भी हैं...