गया में महिला से बदमाशों ने छीने 40 हजार:झपटा मार कर बदमाशों ने टोटो सवार महिला का बैग छीना, सड़क पर गिरी महिला, बैग लेकर फरार हो गए बदमाश

गया15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पीड़ित महिला। - Dainik Bhaskar
पीड़ित महिला।

गया जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र की रहनेवाली एक महिला से बाइक सवार झपटमारों ने 40 हजार रुपए से भरा थैला झपट कर फरार हो गए। महिला टोटा पर सवार हो कर गुरुवार को घर लौट रही थी। उसने 40 हजार रुपए इंडियन बैंक से निकाले थे। संबंधित मामले में पीड़िता रोशन खातून ने मुफस्सिल थाने में आवेदन दिया है।

हालांकि, इसके आवेदन पर केस दर्ज नहीं हुआ है। थाने की पुलिस मामले की जांच में जुटी है। घटना सिक्स लेन पुल पर हुई है। रोशन खातून का कहना है कि वह दोपहर को घर से कोतवाली थाना क्षेत्र के एएन रोड स्थित इंडियन बैंक की शाखा गई थी। वहां से उसने 40 हजार रुपये निकाल कर घर को लौट रही थी।

रास्ते में उसने टोटो पकड़ा था। जैसे ही टोटो सिक्स लेन पुल पर कुछ ही दूर बढ़ा ही था कि पीछे से बाइक सवार झपटमार आए मेरे हाथ से रुपये से भरा थैला जोर से खींचा इससे मैं चलते टोटो से सड़क पर गिर गया और झपट मार थैला लेकर फरार हो गए।

थैले में इंडियन बैंक का पास बुक, आधार कार्ड और वोटर आईडी कार्ड पड़ा था। सभी के सभी झपटमार ले भागे। महिला ने बताया कि वह हाउस वाइफ है और उसका पति पंक्चर बनाने का काम करते हैं। कड़ी मेहनत कर के बैंक में किसी तरह कुछ पैसे बेटी की शादी के लिए जमा किए थे उसे भी झपटमार ले भागे। पीड़िता का कहना है कि बेटी की शादी इसी महीने है। शादी से जुड़े सामान की खरीदारी के लिए बैंक से रुपये निकाला था।

खबरें और भी हैं...