पटना में रेलवे इंजीनियर की बालकनी में नौकरानी की लाश:परिवार बोला- रेप के बाद हत्या, इंजीनियर परिवार समेत फरार

पटना6 महीने पहले

पटना में रेलवे इंजीनियर के फ्लैट की बालकनी में महिला की लाश मिली है। युवती के परिवार वाले रेप के बाद हत्या की बात कह रहे हैं। इधर शव मिलने पर लोगों के हंगामे को देख जूनियर इंजीनियर हरे कृष्ण मुरारी अपनी पत्नी समेत फरार हो गया। युवती की संदिग्ध स्थिति में मौत की पुलिस फिलहाल जांच में जुटी है।

पोल में हिस्सा लेकर खबर पर अपनी राय दे सकते हैं।

मामला पटना में पत्रकार नगर थाना के तहत जनता फ्लैट का है। जिसके तीसरे तल्ले पर इंजीनियर अपने परिवार के साथ रहता था। उनकी पत्नी नर्स है। महिला इनके घर में बच्चों की देखभाल करती थी। उसकी लाश फ्लैट की बालकनी में फांसी के फंदे से लटकी हुई मिली।

मौत के बाद महिला के परिजनों ने किया हंगामा।
मौत के बाद महिला के परिजनों ने किया हंगामा।

परिजन रेप के बाद हत्या की कर रहे बात
इस मामले की जानकारी युवती के परिवार वालों को हुई तो वो सभी मौके पर पहुंचे। परिवार ने इंजीनियर और उसकी पत्नी के ऊपर युवती की हत्या करने का आरोप लगाया। इनका आरोप है कि युवती के साथ पहले रेप किया गया, फिर उसकी हत्या की गई और उसे सुसाइड का रूप देने की कोशिश की गई। गुस्साए परिवार वालों ने इंजीनियर के घर के बाहर ही टायर जला आगजनी की और फिर रोड को जाम कर दिया।

मौके पर पत्रकार नगर के थानेदार मनोरंजन भारती अपनी टीम के साथ जांच करने पहुंचे। सबसे पहले लाश को अपने कब्जे में लिया। थानेदार के अनुसार इंजीनियर की पत्नी नर्स हैं। इन दोनों ने बच्चों की देखभाल के लिए युवती को काम पर रखा था। सुबह में दोनों ही घर पर ही थे। जब लोगों की भीड़ बढ़ी तो यहां से भाग गए। लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पूरे मामले की निष्पक्षता के साथ जांच की जाएगी।