रेलवे पटरी के पास मिला शव:जहानाबाद में पटना-गया रेलखंड पर मिली लाश, मृतक की हुई पहचान, पुलिस ने शव को कब्जे में लिया

जहानाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मातम मनाते मृतक के परिजन। - Dainik Bhaskar
मातम मनाते मृतक के परिजन।

जहानाबाद जिले की गया पटना रेलखंड पर नदौल स्टेशन से दक्षिण रेलखंड पर एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ है। इस व्यक्ति की ट्रेन से कटने से मौत हुई है। मृतक की पहचान उवेर गांव निवासी सतीश यादव उम्र 30 वर्ष के रूप में किया गया है। इस घटना की सूचना जहानाबाद रेल थाने की पुलिस को दी गई। इसके बाद पुलिस पहुंचकर शव कब्जे में लेकर इसकी पहचान की गई है।

मृतक सतीश यादव के परिजनों को इस घटना की सूचना दे दी गई है। रेल थाने की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल जहानाबाद भेज दिया है। परिजनों का कहना है कि सतीश यादव ससुराल जाने के लिए अपने घर से मंगलवार को सुबह निकला था। लेकिन ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद उसके परिवार जनों में कोहराम मच गया। परिवारजनों का रोते-रोते बुरा हाल हो गया है।

वहीं, स्थानीय लोगों का कहना है कि दशहरा पर्व को देखते हुए ट्रेन पर अत्यधिक भीड़ हो रही है। इस वजह से लोग दुर्घटनाग्रस्त हो रहे हैं। रेलवे विभाग को यात्री को अधिक भीड़ देखते हुए अतिरिक्त ट्रेन की व्यवस्था करनी चाहिए, नहीं तो ऐसी दुर्घटना और हो सकती है। इस घटना के बाद मृतक के गांव में मातम छा गया है।

खबरें और भी हैं...