पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पटना:बंद कमरे में मिली जेल से छूटकर आए 28 साल के युवक की लाश, शराब पीकर रोड एक्सीडेंट की घटना कराई थी

पटना10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पटना के इंदिरा नगर का है मामला
  • परिवार ने जताई हत्या की आशंका

जेल से छूटकर आए 28 साल के एक युवक की लाश संदिग्ध परिस्थितियों में बंद कमरे के अंदर मिली। सिलिंग हुक में गमछे के सहारे युवक की लाश लटक रही थी। यह मामला पटना के इंदिरा नगर इलाके का है। जिस युवक की लाश मिली, उसका नाम शशि प्रकाश रंजन था। कुछ दिनों पहले ही शराब पीकर रोड एक्सीडेंट की घटना को इसने अंजाम दिया था, इसी मामले में जेल जाना पड़ा था। 12 नवंबर को यह जेल से छूटकर आया ही था।

शशि प्रकाश का घर दीघा के पोस्ट ऑफिस गली में है, लेकिन यह अपने घर पर नहीं रह रहा था। मसौढ़ी में इसका ननिहाल है, वहीं के पड़ोस में रहने वाले विशाल उर्फ सिद्धार्थ से इसकी दोस्ती थी। विशाल धनतेरस से ही मसौढ़ी में रह रहा है। 13 नवंबर को शशि प्रकाश ने कॉल कर उससे इंदिरा नगर के किराए के घर वाले कमरे की चाभी मंगवाई थी। चाभी मिलने के बाद से शशि प्रकाश वहीं रह रहा था। बुधवार की सुबह से ही विशाल उसके मोबाइल पर कॉल कर रहा था, मगर शशि प्रकाश ने उसके कॉल का कोई जवाब नहीं दिया। फिर उसने मकान मालिक को कॉल कर पता करने को कहा। तब पता चला कि कमरा अंदर से बंद है। इसके बाद विशाल ने ही कॉल कर पाटलिपुत्रा थाना को इसकी जानकारी दी। मौके पर परिवार के लोगों को बुलाया गया। उनकी मौजूदगी में ही कमरे के गेट को तोड़ा गया, तब जाकर उसकी फंदे से लटकती हुई लाश मिली।

अब इस मामले में परिवार वाले हत्या की आशंका जता रहे हैं। इसके पीछे एक ठोस वजह भी है। दरअसल, जिस कमरे में लाश मिली, उसमें एक वेंटिलेटर है। इसकी साइज इतनी बड़ी है कि एक आदमी बड़े ही आराम से उसके जरिए कमरे के अंदर घुस सकता है। इसी आधार पर पिता संजय कुमार सिंह के बयान पर पाटलिपुत्रा थाना में हत्या की एफआईआर दर्ज की गई है। थानेदार के अनुसार इस मामले में हर प्वाइंट पर जांच की जा रही है। फोरेंसिक साइंस लेबोरेट्री की टीम को भी जांच के लिए मौके पर बुला लिया गया। लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। शशि प्रकाश के कांटेक्ट को भी खंगाला जा रहा है। उसके मौत के पीछे की वजह क्या है? यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें