• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Death Due To Drowning In Puddle After Holi Riots, Local Divers Engaged In Search Of Dead Body

छपरा में नहाने के दौरान युवक नदी में डूबा:होली के हुड़दंग के बाद पोखर में डूबने से मौत, शव की तलाश में जुटे स्थानीय गोताखोर

छपरा10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर जुटी भीड़। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर जुटी भीड़।

छपरा में होली के बाद नहाने के दौरान युवक की नदी में डूबने से मौत हो गई। तरैया थाना क्षेत्र के तरैया झिंगना टोला गांव में होली की हुड़दंग में युवकों की टोली शुक्रवार की संध्या पोखर में स्नान करने गई थी। स्नान के दौरान एक युवक की डूबने से मौत हो गई है। मृतक की पहचान राम कौलेश मांझी का 15 वर्षीय पुत्र भोला शंकर मांझी उर्फ लाल बचवा kके रूप में हुई है। घटना के बाद स्थानीय गोताखोरों द्वारा शव की तलाश की जा रही है। लेकिन दो घंटे खोजबीन के बाद भी शव बरामद नहीं हो सका था।

शनिवार को एनडीआरएफ टीम द्वारा किया जाएगा खोजबीन

घटना स्थल पर स्थानीय पुलिस पहुंच कर शव की तलाश में जुटी हुई है।स्थानीय प्रशासन द्वारा ग्रामीणों को बताया गया की कल 19 मार्च शनिवार को एनडीआरएफ की टीम को शव की तलाश करने के लिए बुलाया जाएगा। ग्रामीणों ने बताया की गांव के 20 बच्चों की होली की हुड़दंग टीम शुक्रवार की संध्या झींगना पोखर में स्नान करने गई थी। उसी दौरान उक्त युवक डूब गया है। जिसका शव अब तक नही मिला है। घटना के बाद गांव में होली की खुशी मातम में बदल गई है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।