पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नगर उपायुक्त का बेटा पहुंचा थाना:मां को साथ लेकर युवक पहुंचा थाने, बताया कि कैसे अक्सर घर में हिंसा करते हैं डिप्टी कमिश्नर राकेश

पटना12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • रुपसपुर थाना की पुलिस कर रही है मामले की जांच

पटना के नगर उपायुक्त राकेश कुमार झा का बेटा शुक्रवार को अपनी मां को लेकर थाना पहुंचा। मां के साथ मारपीट के बाद उसने जुबान खोली और घर में कैसे उपायुक्त हिंसा करते हैं, इसकी पूरी पोल खोलकर रख दी। पटना नगर निगम में तैनात डिप्टी कमिश्नर राकेश कुमार झा के बेटे प्रत्यूष झा ने अपने पिता पर गंभीर आरोप लगाए हैं। बेटे ने पिता पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए रुपसपुर थाना में आवेदन दिया है। आरोप है कि डिप्टी कमिश्नर बेटे के साथ अपनी पत्नी के साथ भी मारपीट करते हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। मामले की जांच कर रहे दारोगा नदीम ने बताया कि आरोपित अफसर के दो मोबाइल नंबर दिए गए हैं लेकिन किसी नंबर पर बात नहीं हो पा रही है। मामले की जांच के बाद इस पर कार्रवाई की जाएगी।

बेटे ने कहा मां के साथ मारपीट में उसे भी दिया धक्का

पटना नगर निगम के डिप्टी कमिश्नर राकेश कुमार झा पटना के वेद नगर में रहते हैं। उनके बेटे प्रत्यूष झा ने रुपसपुर थाना को दिए गए आवेदन में कहा है कि उसके पिता मां के साथ घरेलू हिंसा करते हैं। आरोप है कि राकेश कुमार झा ने अपनी पत्नी और बेटे के साथ मरपीट की है। इस घटना में पीड़ित बेटे ने कार्रवाई की मांग की है।

पुलिस कर रही है मामले की जांच

रुपसपुर थाना की पुलिस आवेदन पर जांच करने में जुटी है। वह कई ऐसे बिंदुओं पर आरोपित अफसर से पूछताछ करने का प्रयास कर रही है जो आरोप लगाए गए हैं। मामले की जांच में जुटे दारोगा नदीम का कहना है कि इस मामले में आरोपित अफसर से संपर्क साधने का प्रयास किया जा रहा है, लेकिन शुक्रवार की शाम तक उनसे बात नहीं हो पाई है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में जांच पड़ताल के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser