पूजा समितियों को डीएम-SP का निर्देश:जहानाबाद में डीएम-एसपी ने अलग-अलग पूजा पंडालों का किया निरीक्षण, लोगों से की शांतिपूर्ण तरीके से त्योहार मनाने की अपील

जहानाबाद6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जहानाबाद शहर में दौरा करती पुलिस टीम। - Dainik Bhaskar
जहानाबाद शहर में दौरा करती पुलिस टीम।

जहानाबाद जिले के डीएम हिमांशु कुमार राय और एसपी दीपक रंजन शहर के विभिन्न पूजा स्थलों का निरीक्षण किया। विधि व्यवस्था की जानकारी लेते हुए पूजा समितियों को आवश्यक निर्देश देते हुए कहा कि शांतिपूर्ण एवं भक्ति में वातावरण में मां दुर्गा की आराधना किया जाए।

सभी पूजा पंडालों में स्वास्थ विभाग की ओर से कोरोना टीका केंद्र भी बनाए गए हैं। पूजा समिति के सदस्यों से कहा कि जो लोग टीका नहीं लगाया उसे टीका लगाकर पंडालों में प्रवेश करने की अनुमति दी जाए। सभी पूजा समितियों को कोरोना गाइडलाइन का पालन करने के निर्देश दिए गए हैं। एसपी ने विधि व्यवस्था की शहर में घूम घूम कर जानकारी लिया। साथ ही कहा है कि जो भी लोग गड़बड़ी करते हुए पकड़ी जाएंगे उन पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

एसपी की ओर से जिले में कंट्रोल रूम भी बनाया गया है, किसी तरह की कोई जानकारी लोगों को हो उस कंट्रोल रूम पर नंबर पर दिया जा सकता है। उन्होंने कहा कि किसी को भी समस्या हो तो फोन कर बता सकते हैं, पुलिस प्रशासन लगातार शहर में गश्त करती रहेगी एवं सभी पूजा पंडालों पर पुलिस प्रशासन की व्यवस्था की गई है ।उन्होंने लोगों से अपील किया कि सभी लोग शांति पूर्वक मां दुर्गा की आराधना करें और पूजा अर्चना करें।

खबरें और भी हैं...