पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

औरंगाबाद में 3 तस्कर गिरफ्तार:97 KG डोडा चूर्ण के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार, एक महिला भी शामिल, पुलिस ने की थी छापेमारी

औरंगाबाद6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की गिरफ्त में दोनों आरोपी। - Dainik Bhaskar
पुलिस की गिरफ्त में दोनों आरोपी।

औरंगाबाद के नगर थाना क्षेत्र के रामाबांध बस स्टैंड के समीप सदर एसडीओ और एसडीपीओ ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की है। फिल्मी अंदाज में वेश बदलकर पुलिस ने कार्रवाई की है। पुलिस की छापेमारी में 97.145 किलो डोडा पुष्प चूर्ण बरामद किया गया है। तीन तस्करों को गिरफ्तार किया गया है, जिनमें एक 18 वर्षीय महिला भी शामिल है।

झारखंड के हैं तीनों आरोपी

पकड़े गए कारोबारी की पहचान पलामू जिले के पिपरा टांड़ थाना क्षेत्र के गरगांव निवासी मनौवर मियां के तौर पर हुई है। वहीं, दूसरा शख्स लातेहार जिले के मनिका थाना क्षेत्र के हसातु गांव निवासी जगरनाथ भुइयां। जबकि, महिला सुगनी कुमारी भी इसी गांव की है। तीनों कारोबारी सरगांव से डोडा पुष्प चूर्ण लेकर चले थे और जैसे ही औरंगाबाद रामाबांध के रमेश सिंह चंद्रवंशी होटल पहुंचे ,औरंगाबाद अनुमंडल पदाधिकारी ने गिरफ्तार कर लिया।

कारोबारियों से हो रही पूछताछ

अनुमंडल पदाधिकारी ने कहा की गुप्त सुचना मिली थी कि नशा कारोबारी औरंगाबाद से होकर माल की तस्करी दिल्ली में करने वाला है। सूचना के आधार एसडीओ विजयंत और एसडीपीओ भेष बदल कर चिन्हित स्थान पर पहुंचे। कारोबारी माल लेकर निकलने की कोशिश किया। इस दौरान ही नगर थाने की पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया। जब्त डोडा पुष्प की कुल मात्रा 97.145 किलो है। फिलहाल, पकड़े गए कारोबारियों से पूछताछ की जा रही है।

खबरें और भी हैं...