पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

CM के गृह जिले में डबल मर्डर:नालंदा में बदमाशों ने 2 भाइयों को फोन कर बुलाया, फिर गला रेत कर दी हत्या, लाश को दूसरे गांव में फेंक दिया

नालंदा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शव को देखने के लिए ग्रामीणों की  भीड़। - Dainik Bhaskar
शव को देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़।
  • दोनों शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेजा
  • डबल मर्डर की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में पहुंचे ग्रामीण

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई है। घटना नालंदा जिले के बिंद थाना इलाके की है। यहां के कुशहर गांव में दो युवकों का गला रेत कर लाश को सड़क किनारे फेंक दिया। ग्रामीणों की नजर जब शवों पर पड़ी तो उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने दोनों युवकों की लाश बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेजा दिया। मृत युवकों की पहचान सगे भाई के तौर पर हुई है। मृतक रसलपुर गांव निवासी वीरेन्द्र पासवान का पुत्र अजय कुमार उर्फ भोला और रंजीत कुमार उर्फ टीटू है।

परिजन की मानें तो दोनों भाई टेम्पो चलाते हैं। 10 दिन पहले गांव में ही टेम्पो धोने के दौरान दूसरे टोले के लड़कों से झगड़ा हुआ था। मारपीट के बाद पुलिस से शिकायत की गई थी। तब पुलिस ने दोनों पक्षों में समझौता करा दिया था। रविवार की सुबह तीन बजे बदमाशों ने दोनों भाइयाें से फोन पर बात की। राजगीर ले जाने के नाम पर उनका टेम्पो रिजर्व किया। फिर गांव से कुछ दूर जाकर गला रेत कर मार डाला।

अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए सड़क जाम
युवकों की हत्या से आक्रोशित ग्रामीणें और परिजनों ने अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर बिहटा-सरमेरा मार्ग के बिंद SH को जाम कर दिया। परिजन का कहना है कि जब तक अपराधी पकड़े नहीं जाते हैं, तब तक वे चुप बैठने वाले नहीं हैं। सड़क जाम हटाने के लिए बड़ी संख्या में पुलिस बलों की तैनाती करनी पड़ी।

पुलिस हत्यारों की गिरफ्तारी में जुटी
थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि दोनों युवकों की हत्या कर शव को कुशहर गांव में फेंक दिया गया। पुलिस ने शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस जांच-पड़ताल में जुट गई है। हर बिंदू की बारीकी से पड़ताल की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

और पढ़ें