शराब ने डॉक्टर-इंजीनियर को पहुंचाया हवालात:दुबई का इंजीनियर पटना में शराब के साथ पकड़ा; कंकड़बाग में आर्मी के रिटायर्ड डॉक्टर गिरफ्तार

पटनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गिरफ्तार इलेक्ट्रिकल इंजीनियर सुजीत कुमार सिंह। - Dainik Bhaskar
गिरफ्तार इलेक्ट्रिकल इंजीनियर सुजीत कुमार सिंह।

बिहार में शराब बंदी है, लेकिन आए दिन आम लोगों से लेकर वीआईपी तक शराब के पास पकड़े जा रहे हैं। पटना पुलिस ने मंगलवार देर रात आर्मी से रिटायर्ड डॉक्टर सरोज कुमार पांडेय को शराब के साथ गिरफ्तार किया, वहीं होटल फोर्ट में छापेमारी कर एक इलेक्ट्रिकल इंजीनियर सुजीत कुमार को भी पकड़ लिया। सुजीत दुबई स्थित अमेरिकन कंपनी इनविरो में इलेक्ट्रिकल इंजीनियर है।

शराब पीकर नशे की हालत में अपार्टमेंट में पहुंचे थे डॉक्टर
कंकड़बाग थाना की पुलिस ने शराब के नशे में आर्मी से रिटायर्ड डॉक्टर सरोज कुमार पांडेय को गिरफ्तार किया है। डॉक्टर को कॉलोनी मोड़ स्थित नंदन अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 104 से पकड़ा गया। उनके पास से या फ्लैट के अंदर से शराब की बोतल नहीं मिली है। मंगलवार की रात हुई इस कार्रवाई में पुलिस ने डॉक्टर की कार की भी तलाशी ली। कार से शराब या कोई भी आपत्तिजनक सामान नहीं मिला।

पुलिस के अनुसार, डॉक्टर शराब पीकर नशे की हालत में अपार्टमेंट में पहुंचे थे। फिर अपने फ्लैट की ओर गए। उनके नशे में होने की खबर मिलते ही पुलिस ने वहां छापेमारी कर दी। टीम ने पत्नी के सामने ही डॉक्टर की जांच ब्रेथ एनालाइजर से की थी। जांच में रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इस मामले में कंकड़बाग थाना में FIR दर्ज की गई है। वर्तमान में डॉक्टर सरोज फिलहाल पीसी कॉलोनी के G सेक्टर में स्थित सेंट्रल हॉस्पिटल में पोस्टेड हैं।

बोकारो का रहने वाला है इंजीनियर
एक अन्य मामले में कोतवाली थाने की पुलिस ने स्टेशन गोलंबर के पास स्थित होटल फोर्ट में छापेमारी की। वहां से ब्रांडेड कंपनी की कीमती शराब के साथ झारखंड के बोकारो में सेक्टर-1 के रहने वाले सुजीत कुमार सिंह को पकड़ा। शराब मिलते ही पुलिस ने सुजीत कुमार सिंह को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया। कोतवाली थानेदार सुनील कुमार सिंह ने इसकी पुष्टि की है। पुलिस के अनुसार, यह किसी काम से पटना आया था और होटल फोर्ट में ठहरा था। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची। जब कमरे के अंदर और वहां रखे सामानों को चेक किया गया। उसी दौरान उसके ब्रीफकेस से दो बोतल शराब बरामद हुई।