पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Fight Between Two Families Over Land In Begusarai, Attacked With Sticks And Rods, 2 People Injured; Bihar Crime Latest News

जमीन विवाद में पिता-पुत्र घायल:बेगूसराय में जमीन को लेकर दो परिवारों के बीच लड़ाई, लाठी और रॉड से हमला, 2 लोग घायल

बेगूसराय20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में घायल शख्स। - Dainik Bhaskar
अस्पताल में घायल शख्स।

बेगूसराय में जमीन विवाद में भाई ने पिता-पुत्र को लाठी-डंडे से जमकर पिटाई कर दिया। इस हिंसक झड़प में पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने दोनों जख्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां दोनों इलाजरत है।

घर के पास ही हमला

घटना तहसील थाना क्षेत्र के राजौड़ा गांव की है। जख्मी की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पुबारी टोल रजौड़ा वार्ड संख्या 10 निवासी रामकुमार राय का पुत्र रवि कुमार एवं शंकर राय का पुत्र रामकुमार राय दोनो जख्मी बताए जा रहे हैं। घायल रवि ने बताया कि वह देर रात अपने घर में बैठा था। तभी उसके चाचा सहित परिवार के सभी लोग लाठी और लोहे की रॉड से हमला बोल दिया। इस हमले में पिता पुत्र दोनो गंभीर रूप से घायल हो गया।

जान मारने की भी मिलती है धमकी

पीड़ित ने यह भी आरोप लगाया है कि आरोपी उसे घर से बाहर निकलने नहीं देता है। जान मारने की लगातार धमकी दी जाती है। उसने बताया कि घटना की सूचना थाने को दे दी गई है। जहां अधिकारियों ने पहले इलाज कराने की सलाह दी। इस संबंध में मुफस्सिल थाने की पुलिस ने बताया कि आपसी विवाद के कारण यह मारपीट हुई है। फिलहाल सारे बिंदुओं पर जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...