पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पूर्णिया में 3 परिवार का घर जलकर राख:आग की लपटों से लोगों की खुली नींद, 4 मवेशी भी झुलसे, घर में रखा सारा सामान खाक

पूर्णिया18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आग लगने के बाद उठती लपटें। - Dainik Bhaskar
आग लगने के बाद उठती लपटें।

पूर्णिया के बसंतपुर गांव वार्ड नंबर 4 में अचानक आग लगने तीन परिवारों के घर का सामान जल कर राख हो गया। आगजनी के दौरान लोग घर में सो रहे थे। आग की लपटों से अचानक नींद खुली। जिसके बाद घर के लोग चिल्लाने लगे। आवाज सुनकर पड़ोसी भी जग गए। ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। घर मालिक के मुताबिक आगजनी में घर का सारा सामान जल गया।

रात में लगी आग

समाजसेवी मनोवर अंसारी ने बताया कि बसतपुर गांव वार्ड नंबर 4 में रात के करीब 11 बजे अचानक आग लग गई। पीड़ित मोहम्मद शरीफ ने बताया कि हम सब गहरी नींद में सो रहे थे। अचानक आग लगने से सभी का होश उड़ गया। आगजनी में चार मवेशी भी झुलस गए हैं। घर में रखा सारा समान, मक्का,चावल,गेहूं, कपड़ा ,खाने का समानआदि सभी समान जल कर स्वाहा हो गया।

सीओ ने दिया जांच का आदेश
फायर ब्रिगेड की टीम और ग्रामीणों कि मदद से आग पर काबू पाया गया। घटना की सूचना सीओ एवं अमौर थाना को दी गई। सूचना देने के बाद दमकल की गाड़ी घटनास्थल पर पहुंची। जिसमे ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया। पीड़ित परिवारों में शरीफ, जहनी, फरीद शामिल है। वही अंचलाधिकारी अनुज कुमार ने बताया कि घटना की सूचना प्राप्त हुआ है राजस्व कर्मचारी को जांच करने के लिए आदेश दिया गया है।

खबरें और भी हैं...