• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Firing Between Two Groups Of Sand Mafia In Maner Of Patna; Bihar Crime Latest News

बालू माफिया के बीच गोलीबारी:रंगदारी को लेकर पटना के मनेर में दो गुटों के बीच 100 राउंड फायर, एक मजदूर के पेट में लगी गोली, बाकी ने नाव में जाकर बचाई जान

पटना8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सांकेतिक तस्वीर। - Dainik Bhaskar
सांकेतिक तस्वीर।

पटना के मनेर स्थित 2 घाटों पर बालू माफिया के बीच शनिवार की देर शाम जमकर गोलीबारी हुई। लगभग 2 घंटों से अधिक चली इस गोलीबारी में एक मजदूर के पेट में गोली लगी। वह बुरी तरह घायल हो गया ।

घटना के बाद बालू घाट इलाके में अफरा-तफरी मच गई। मजदूर जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे। कई ने नाव में छिपकर जान बचाई। दानापुर एसपी ने कहा कि घटना की जानकारी ली जा रही है ।

100 राउंड फायरिंग

मनेर थाना क्षेत्र के सोनम मडवा घाट एवं 84 घाट पर रंगदारी को लेकर दो बालू माफिया के बीच जमकर गोलीबारी हुई। ग्रामीणों ने बताया कि 2 घंटे तक हुई इस गोलीबारी में 100 राउंड से अधिक गोलियां चलने की सूचना है। ग्रामीणों का यह मानना है कि सरकार के बालू बंदी निर्देश के बावजूद इन घाटों पर प्रतिदिन लाखों रुपए की बालू की चोरी होती रही है। शनिवार को बालू माफिया के बीच रंगदारी को लेकर बात इतनी बढ़ गई थी कि फायरिंग शुरू हो गई।

घायल मजदूर मनेर से पटना रेफर

ग्रामीणों ने बताया कि गोलीबारी की इस घटना में चंपारण के एक मजदूर के पेट में गोली लगी। स्थानीय लोग उसे रामपुर दियारा स्थित एक चिकित्सक के पास ले गए। चिकित्सक ने अधिक खून बह जाने के कारण इलाज करने से इनकार कर दिया। बेहतर इलाज के लिए पटना ले जाने को कहा।

खबरें और भी हैं...