पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Firing During Chhath In Manjhi Chhapra Mubarakpur Ghat Saran Five Injured Crime In Bihar Crime During Chhath

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

छपरा में हर्ष फायरिंग:मुबारकपुर छठ घाट पर अर्घ्यदान के समय जेल से छूटे अपराधी ने की हर्ष फायरिंग, पांच घायल

छपरा9 दिन पहले
मांझी में छठ घाट पर हर्ष फायरिंग करता बदमाश युवक।
  • मांझी थाना क्षेत्र के मुबारकपुर छठ घाट पर शुक्रवार की शाम की है घटना
  • फायरिंग के बाद घाट पर मची थी अफरातफरी

छपरा के मांझी थाना क्षेत्र के मुबारकपुर छठ घाट पर हुई हर्ष फायरिंग में पांच लोग घायल हो गए। इनमें से दो की हालत गंभीर बनी हुई है और दोनों को पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया। घटना शुक्रवार शाम को अर्घ्यदान के समय की है, जहां जेल से छूटे एक अपराधी ने अंधाधुंध फायरिंग कर एक महिला समेत पांच लोगों को घायल कर दिया।

अचानक गोलीबारी होने के कारण घाट पर अफरा-तफरी मच गई। लोग कुछ समझ पाते तब तक वहां गोली लगने से पांच लोग घायल हो गए। जिसके कारण भगदड़ की स्थिति उत्पन्न हो गयी। स्थानीय लोगों ने छठ व्रतियों को संभाला और स्थिति पर काबू किया। किसी तरह छठ व्रतियों ने पूजा अर्चना की और घर वापस लौटी।

एक गिरफ्तार, नौटंकी सिंह के लिए छपरा से पटना तक छापेमारी

मामले में एक आरोपी गोलू सिंह को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया है। मुख्य आरोपी नौटंकी सिंह उर्फ प्रणव सिंह अभी भी फरार है। उसकी तलाश में सदर एसडीपीओ एमपी सिंह के नेतृत्व वाली एसआईटी सारण से लेकर सिवान और पटना तक छापेमारी कर रही है। पुलिस अधीक्षक धूरत सायली सांवलाराम के अनुसार नौटंकी सिंह के खिलाफ लंबित सभी मामलों की समीक्षा की जा रही है और उसकी जमानत रद्द कराने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

मांझी थाना क्षेत्र के मुबारकपुर छठ घाट पर शनिवार शाम को अर्घ्यदान के समय एक अपराधी अंधाधुंध फायरिंग करने लगा।
मांझी थाना क्षेत्र के मुबारकपुर छठ घाट पर शनिवार शाम को अर्घ्यदान के समय एक अपराधी अंधाधुंध फायरिंग करने लगा।

पुलिस का कहना है कि अपराधी नौटंकी सिंह ने हर्ष फायरिंग की थी। वह हाल ही में जेल से छूट कर आया है और छठ पूजा के मौके पर हर्ष फायरिंग करना शुरू कर दिया, जिसमें पांच लोग जख्मी हो गए। घायलों में जिले के रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के गंभीराङ गांव निवासी अनिल सिंह के पुत्र रितिक सिंह तथा मांझी थाना क्षेत्र के मुबारकपुर गांव निवासी तारा सिंह के पुत्र गोलू सिंह, उसी गांव की गिरिजा देवी, सोनू सिंह और सुधीर सिंह शामिल हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें