पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Firing In Bhagalpur Due To Land Dispute; One Person Injured In Conflict; Bihar Bhagalpur Latest News

भागलपुर में दो पक्षों के बीच गोलीबारी:रेत के अवैध कारोबार को लेकर दो पक्षों में झड़प, गोलीबारी में 1 युवक को लगी गोली, अस्पताल में भर्ती

भागलपुर17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में घायल युवक। - Dainik Bhaskar
अस्पताल में घायल युवक।

भागलपुर जिले के मधुसुदनपुर थाना अंतर्गत गुलाहा गांव में दो पक्षों के बीच गोलीबारी हुई। रेत के अवैध कारोबार को लेकर पहले झड़प हुई। फिर गोलीबारी होने लगी। इसमें एक युवक घायल हो गया। घायल युवक की पहचान सोनी यादव के तौर पर हुई है। गोली उसके जबड़े को पार करती हुई निकल गई।

क्या बोले परिजन

घायल के पिता सियाराम यादव ने बताया कि मेरे साढू की जमीन चाहमानपुर में है। वहीं पर सुनील यादव कुछ लोगों के साथ जबरदस्ती रेत उठा रहा था, जिसमें मेरा बेटा रोकने गया तो उसे गोली मार दी। वहीं, उसके चाचा भवेश यादव ने बताया कि उस समय मैं घटनास्थल पर मौजूद था। उन्होंने बताया, "मेरी वहां 3 कट्ठा 4 धूर जमीन है जिस पर सिंटू यादव ने जबरदस्ती कब्जा कर लिया और घास भी बो दिया है। मंगलवार की शाम को सिंटू यादव अपने दोस्तों के साथ रेत उठाने लगा। विरोध करने पर उसने गोली मार दी।"

किसी पक्ष ने नहीं की है शिकायत

रेत उठाने को लेकर दोनों पक्षों के बीच पहले कहासुनी हुई। इसके बाद देखते ही देखते दोनों में झड़प होने लगी। इसी दौरान सिंटू यादव ने सोनी यादव पर गोली चला दी। आनन- फानन में परिजनों ने उसे मायागंज अस्पताल पहुंचाया जहां ENT के चिकित्सक नहीं होने की वजह से उसे रेफर कर दिया गया। हालांकि, इस मामले में अभी थाने में किसी भी पक्ष की ओर से शिकायत दर्ज नहीं की गई है।

खबरें और भी हैं...