पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बीच सड़क पर स्कूटी लगाई, टोका तो चला दी गोली:पटना के P&M मॉल के पास रोड पर दिनदहाड़े गुंडागर्दी, कार सवार युवकों ने टोका तो उलझ गए

पटना16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लिया
  • फायरिंग में कोई हताहत नहीं

पटना के P&M मॉल के पास बीच सड़क पर स्कूटी लगाए दो युवकों को टोका गया तो उन्होंने गोली चला दी। दोनों युवकों को एक कार पर सवार लोगों ने टोका था। शुक्रवार को दिनदहाड़े हुई इस घटना से क्षेत्र में अफरातफरी मच गई। हालांकि फायरिंग में कोई घायल नहीं हुआ है। लेकिन गोली की आवाज से लोग दहशत में आ गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित युवकों को हिरासत में लिया है।

पुलिस को नहीं पता किसने चलाई गोली

पाटलिपुत्रा थाने की पुलिस का कहना है कि इंद्रजीत और निक्कू शुक्रवार को कार से P&M मॉल की तरफ जा रहे थे। वह मॉल के पास ही पहुंचे थे कि बीच सड़क पर शुभम और विश्वजीत स्कूटी लेकर खड़े थे। कार सवार ने इस बात पर उन्हें टोकते हुए कहा कि गाड़ी किनारे लगा लीजिए। इस पर स्कूटी सवार युवकों ने विवाद कर लिया। विवाद इतना बढ़ा कि फायरिंग की नौबत आ गई। आसपास के लोगों का कहना है कि स्कूटी सवार लोगों ने फायरिंग की है। आसपास के लोगों का कहना है कि कई राउंड फायरिंग हुई है लेकिन पुलिस का कहना है कि एक ही राउंड फायरिंग हुई है। पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि फायरिंग किसने की है। हालांकि कोई पिस्टल या कट्टा बरामद नहीं हुआ है।

हिरासत में लेकर पुलिस कर रही पूछताछ

पाटलिपुत्रा थाना की पुलिस का कहना है कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और आरोपियों को हिरासत में ले लिया। अब उनसे पूछताछ की जा रही है कि आखिर गोली किसने चलाई और इसका कारण क्या था। दिनदहाड़े हुई इस घटना को लेकर पुलिस का कहना है कि सक्रियता के कारण ही आरोपियों को दबोच लिया गया है। इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को जेल भेजा जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser