पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बिहटा में हंगामा करने वाला पकड़ाया:दवा दुकान पर फायरिंग कर गार्ड की रायफल छिन भाग गया था गोलू, शाम तक हो गया अरेस्ट

पटना7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बिहटा में सुबह हंगामे के बाद घटनास्थल पर जुटी भीड़। - Dainik Bhaskar
बिहटा में सुबह हंगामे के बाद घटनास्थल पर जुटी भीड़।

राजधानी पटना से सटे बिहटा इलाका आज अशांत हो गया था। सुबह-सुबह युवक की लाठी-रॉड से पिटाई और हवाई फायरिंग कर बदमाशों के भागने के बाद हंगामा हुआ था। इसके बाद दोपहर दवा महल नाम के मेडिसिन स्टोर पर भी एक बदमाश ने फायरिंग कर दी थी। सिर्फ फायरिंग ही नहीं, बेखौफ बदमाश स्टोर के गार्ड का रायफल भी लेकर भाग गया था। हालांकि इस बदमाश शख्स गोलू को पुलिस ने शाम तक ही अरेस्ट कर लिया है। शाम ढलते ही पुलिस को पता चला कि गोलू जिनपुरा रोड स्थित अपने घर पहुंचने वाला है, वैसे ही पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई। अपने घर के पास पुलिस को देख गोलू ने गोली चलाना शुरू कर दिया। इसके जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की। पुलिस की एक गोली उसके कमर से ऊपर लग गई। गंभीर हालत में उसे पास के एक हॉस्पिटल में ले जाया गया।

इस बारे में सिटी एसपी वेस्ट अशोक मिश्रा ने बताया कि होश आने पर उसका बयान लिया जाएगा। तब जाकर पता चलेगा कि उसने दवाई दुकान पर फायरिंग क्यों की थी?

इससे पहले आज सुबह खबर आई कि बिहटा के डुमनिया पुल के पास हथियारों से लैस बदमाशों ने विकास कुमार नाम के एक युवक की लाठी-रॉड से पिटाई की थी। इसके बाद फायरिंग करते हुए फरार हो गए थे। फायरिंग में विकास कुमार को गोली नहीं लगी। स्थानीय लोगों ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया। दिनदहाड़े हुए इस वारदात से स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए। वे हंगामा करने लगे। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पुलिस पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। पुलिस ने पहले आक्रोशित लोगों को समझाया। फिर घटनास्थल पर जुटी भीड़ को हटाया।

अस्पताल में भर्ती घायल विकास कुमार।
अस्पताल में भर्ती घायल विकास कुमार।
खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

और पढ़ें